चित्तौड़गढ़ में बेखौफ लुटेरे- ATM तोड़कर 5 लाख रुपए ले भागे, गार्ड को बनाया बंधक

Piyush Mundara | News18 Rajasthan
Updated: August 31, 2019, 11:13 AM IST
चित्तौड़गढ़ में बेखौफ लुटेरे- ATM तोड़कर 5 लाख रुपए ले भागे, गार्ड को बनाया बंधक
चित्तौड़गढ़ में जांच में जुटी पुलिस। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

प्रदेश में बेखौफ हो रहे बदमाश चित्तौड़गढ़ जिले (Chittorgarh) में गार्ड को बंधक बनाकर एटीएम (ATM) को तोड़कर उसमें भरी करीब 5 लाख रुपए (five lakh rupees) की नगदी लेकर फरार हो गए. बंधक गार्ड रातभर एटीएम केबिन में बंद रहा. सुबह लोगों ने उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर उसे बाहर निकाला.

  • Share this:
प्रदेश में बेखौफ हो रहे बदमाश चित्तौड़गढ़ जिले (Chittorgarh) में गार्ड को बंधक बनाकर एटीएम (ATM) को तोड़कर उसमें भरी करीब 5 लाख रुपए (five lakh rupees) की नगदी लेकर फरार हो गए. बंधक गार्ड रातभर एटीएम केबिन में बंद रहा. सुबह लोगों ने उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर उसे बाहर निकाला. सूचना पर पुलिस (Police) मौके पर पहुंची है. लुटेरों की तलाश की जा रही है, लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग (no clue) नहीं लग पाया है.

गंगरार क्षेत्र में एटीएम लूट की वारदात
जानकारी के अनुसार एटीएम लूट की वारदात शुक्रवार रात चित्तौड़गढ़ जिले के गंगरार क्षेत्र में हुई. वहां चित्तौड़गढ़-भीलवाड़ा हाइवे पर स्थित एसबीआई बैंक के एटीएम में आधी रात करीब 12.30 बजे दो नकाबपोश लुटेरे घुसे. उन्होंने एटीएम में तैनात गार्ड को बंधक बनाकर उसे एक कोने में बिठा दिया. बाद में बदमाशों ने तसल्ली से पूरे एटीएम को तोड़कर उसे तहस-नहस कर दिया. लुटेरे एटीएम में रखी करीब 5 लाख रुपयों की नगदी लेकर वहां भाग छूटे.

गार्ड को अंदर ही बंदकर करके भाग गए लुटेरे

जाते समय लुटेरे एटीएम केबिन का शटर बंद कर गए. इससे गार्ड रातभर अंदर ही बंधक बना हुआ बैठा रहा. शनिवार को सुबह गार्ड के चिल्लाने की आवाज सुनकर लोगों ने शटर खोला तो वारदात का पता चला. उसके बाद गार्ड और लोगों ने पुलिस व बैंक प्रबंधन को सूचना दी. इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और गार्ड से वारदात की जानकारी ली. पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है. वारदात की सूचना के बावजूद बैंक प्रबंधन सुबह करीब 10 बजे वहां पहुंचा. बैंक प्रबंधन लूट की वास्तविक राशि का पता लगाने में जुटा है. पुलिस उनसे भी जानकारी जुटा रही है. फिलहाल पुलिस के हाथ खाली हैं. वह मौके पर मिले साक्ष्यों के आधार पर कड़ी से कड़ी जोड़ने का प्रयास कर रही है. अभी तक लुटेरों का कोई सुराग नहीं लग पाया है.

गैंगस्टर रहे आनंदपाल के 3 साथियों की जेल में बिगड़ी तबीयत

सीएम गहलोत ने साधा निशाना तो हनुमान बेनीवाल ने दिया यह जवाब

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चित्तौड़गढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2019, 11:09 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...