Home /News /rajasthan /

Chittorgarh News: एक-एक करके 4 बेटियां समा गईं तालाब में, चारों थी बहनें, गांव में पसरा मातम

Chittorgarh News: एक-एक करके 4 बेटियां समा गईं तालाब में, चारों थी बहनें, गांव में पसरा मातम

पुलिस ने सभी के शव निकलवाये और बाद में मेडिकल बोर्ड से उनका पोस्टमार्टम करवाया.

पुलिस ने सभी के शव निकलवाये और बाद में मेडिकल बोर्ड से उनका पोस्टमार्टम करवाया.

Big Accident in Rajasthan: चित्तौड़गढ़ में हुये दर्दनाक हादसे में तालाब में डूब जाने से एक ही परिवार की चार बेटियों की मौत हो गई. ये चारों तालाब पर नहाने गईं थी. वहां पैर फिसल जाने से एक के बाद एक करके चारों डूब गईं.

    सुभाष बैरागी.

    चित्तौड़गढ़. राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में हुये दर्दनाक हादसे (Painful Accident) में तालाब में डूबने से चार युवतियों की मौत (Death) हो गई. हादसे की शिकार हुई चारों युवतियां एक ही परिवार की थी और चचेरी बहनें (Cousins) थीं. इनमें दो-दो सगी बहनें थी. हादसे के बाद उनके परिवार में कोहराम मच गया. पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवाकर उन्हें परिजनों के सुर्पुद कर दिया है।. हादसे के बाद पीड़ित परिवार को ढ़ांढस बंधाने के लिये ग्रामीणों का उनके घरों पर जमावड़ा लगा हुआ है. इससे दो दिन पहले ही राजस्थान के धौलपुर में डूबने से पांच लोगों की मौत हो गई थी. मौके पर पहुंचे पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों ने पीड़ितों को शीघ्र ही सरकारी सहायता दिलवाने का आश्वासन है.

    जानकारी के अनुसार चित्तौड़गढ़ में हादसा रावतभाटा थाना इलाके के कमलाव गांव में शनिवार दोपहर में हुआ. वहां अस्थाई तालाब में डूबने से चार युवतियों की मौत हो गई. हादसे की शिकार हुई युवतियों में अमलाव गांव निवासी सुरेंद्र सिंह राजपूत की पुत्री आशा (25) व निशा (23) और पप्पू सिंह राजपूत की पुत्री नीति (21) व रिंकी (18) शामिल हैं. ये चारों बहनें पैतृक तालाब पर नहाने गई थी. तालाब के पास ही मिट्टी खुदाई से हो रहे गड्ढे के कारण आशा का पैर फिसल गया और वह तालाब में जा गिरी.

    एक के बाद एक कर चारों डूबती गई
    उसके बाद एक को बचाने के चक्कर में दूसरी, तीसरी और चौथी बहन एक-एक करके तालाब में डूब गईं. युवतियों के साथ दो छोटे बच्चे भी थे. उनके शोर मचाने पर ग्रामीण तालाब पर पहुंचे लेकिन तब तक सभी की मौत हो चुकी थी. सूचना पर जिला कलेक्टर ताराचंद मीणा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ज्ञान प्रकाश, उप अधीक्षक झाबरमल यादव, एसडीएम मुकेश मीणा, थानाधिकारी राजाराम गुर्जर और विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने सभी के शव निकलवाये और बाद में मेडिकल बोर्ड से उनका पोस्टमार्टम करवाया. एक ही परिवार की चार युवतियों की मौत से गांव में मातम पसरा हुआ है.

    Tags: Big accident, Crime in Rajasthan, Rajasthan latest news, Rajasthan News Update

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर