लाइव टीवी

चित्तौड़गढ़: खड़े ट्रक में पीछे से घुसी कार, महाराष्ट्र के 4 लोगों की दर्दनाक मौत, 6 घायल
Chittorgarh News in Hindi

Piyush Mundara | News18 Rajasthan
Updated: February 8, 2020, 8:14 PM IST
चित्तौड़गढ़: खड़े ट्रक में पीछे से घुसी कार, महाराष्ट्र के 4 लोगों की दर्दनाक मौत, 6 घायल
हादसे में कार पूरी तरह से कबाड़ में तब्दील हो गई.

चित्तौड़गढ़ (Chittorgarh) जिले के निम्बाहेड़ा (Nimbahera) थाना इलाके में शनिवार को हुए भीषण सड़क हादसे (Severe road accident) में महाराष्ट्र के 4 लोगों की दर्दनाक मौत (Painful death) हो गई और 6 अन्य गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गए. हादसा सड़क किनारे खड़े खाली ट्रक से तेज गति से आ रही कार (car) के टकराने के कारण हुआ.

  • Share this:
चित्तौड़गढ़. जिले के निम्बाहेड़ा (Nimbahera) थाना इलाके में शनिवार को हुए भीषण सड़क हादसे (Severe road accident) में 4 लोगों की दर्दनाक मौत (Painful death) हो गई और 6 अन्य गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गए. हादसा सड़क किनारे खड़े खाली ट्रक से तेज गति से आ रही कार (car) के टकराने के कारण हुआ. सभी मृतक और घायल महाराष्ट्र (Maharashtra) के बताए जा रहे हैं. पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया है. मृतकों के परिजनों के आने के बाद शवों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. हादसे में कार बुरी तरह से चकनाचूर हो गई.

जलिया चेक पोस्ट के समीप हुआ हादसा
पुलिस के अनुसार हादसा निम्बाहेड़ा इलाके में जलिया चेक पोस्ट के समीप सुबह हुआ. वहां एक कार नीमच से निम्बाहेड़ा की तरफ तेज गति से जा रही थी. इसी दौरान वह सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी. हादसे में कार सवार सौरव और अब्दुल की मौके पर ही मौत हो गई और 4-5 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे में कार पूरी तरह से कबाड़ में तब्दील हो गई. घटना की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को उपचार के लिए निम्बाहेड़ा अस्पताल पहुंचाया. वहां प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को चित्तौड़ जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया.

पुलिस ने मृतकों के परिजनों को किया सूचित

जिला अस्पताल में एक घायल हरीश पाटिल की मौत हो गई. उसके बाद अन्य घायलों को चित्तौड़ से उदयपुर हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया. वहां घायल नीलेश ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. अन्य घायलों का उदयपुर में उपचार चल रहा है. उपचाराधीन घायलों में हेमंत रमेश पाटिल, नवदीप, गिरीश और महेंद्र समेत ट्रक चालक दिलिप सिंह तथा खलासी खीम सिंह शामिल हैं. पुलिस ने मृतकों और घायलों के परिजनों को सूचित कर दिया है. हादसे की सूचना के बाद हताहत हुए लोगों के परिजन वहां से रवाना हो गए हैं. पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार और ट्रक को वहां से क्रेन की सहायता से हटवाया है.

 

विधानसभाध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी ने कहा- CAA को राज्य सरकारों को लागू करना पड़ेगा 

 

राज्य की नई आबकारी नीति जारी, शराब की दुकानों की संख्या में नहीं होगी बढ़ोतरी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चित्तौड़गढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 8, 2020, 8:10 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर