लाइव टीवी

चित्तौड़गढ़: जमीन के विवाद में युवक को चाकुओं से गोदा, मौके पर ही दम तोड़ा
Chittorgarh News in Hindi

Piyush Mundara | News18 Rajasthan
Updated: February 4, 2020, 5:06 PM IST
चित्तौड़गढ़: जमीन के विवाद में युवक को चाकुओं से गोदा, मौके पर ही दम तोड़ा
हमलावरों ने ओमप्रकाश की पीठ में चाकू से इतना गंभीर वार किया कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

चित्तौड़गढ़ (Chittorgarh) जिले के बेंगू (Bengu) थाना इलाके में पुराने जमीनी विवाद (Dispute) लेकर मंगलवार को करीब आधा दर्जन हमलावरों ने चाकू से हमला कर एक युवक की हत्या (Murder) कर दी. इस दौरान आरोपियों ने बीच बचाव कर रहे मृतक के दोस्त को भी गंभीर रूप से घायल (Injured) कर दिया गया.

  • Share this:
चित्तौड़गढ़. जिले के बेगू (Begu) थाना इलाके में पुराने जमीनी विवाद (Dispute) लेकर मंगलवार को करीब आधा दर्जन हमलावरों ने चाकू से हमला कर एक युवक की हत्या (Murder) कर दी. इस दौरान आरोपियों ने बीच बचाव कर रहे मृतक के दोस्त को भी गंभीर रूप से घायल (Injured) कर दिया गया. वारदात के बाद हमलावर (Attacker) मौके से फरार हो गए. आरोपियों की तलाश की जा रही है. लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है.

उत्थान कला गांव में हुई वारदात
जानकारी के अनुसार वारदात बेगू उपखंड के उत्थान कला गांव में हुई. सुबह ओमप्रकाश अपने साथी विनोद कुमार के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर खेत में सिंचाई के लिए जा रहा था. इसी दौरान रास्ते बैठे पांच युवकों ने पुराने चले आ रहे जमीनी विवाद को लेकर ओमप्रकाश पर चाकू और लाठियों से हमला कर दिया. हमलावरों ने ओमप्रकाश की पीठ में चाकू से इतना गंभीर वार किया कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

आरोपी मौके से हुए फरार

वारदात के दौरान बीच बचाव करने आया विनोद कुमार भी गंभीर रूप से घायल हो गया. हमले के बाद आरोपी वहां से फरार हो गये. परिजनों को जब घटना का पता चला तो वे मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक ओमप्रकाश की मौत हो चुकी थी. वे ओमप्रकाश के शव और उसके घायल साथी को लेकर स्थानीय चिकित्सालय में आए.

हमलावरों की तलाश जारी
इस बीच हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस उपाधीक्षक ऋषिकेश मीणा पुलिस जाप्ते के साथ चिकित्सालय पहुंचे और विनोद कुमार से घटना की जानकारी ली. उसके बाद हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू की. बाद में पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से मृतक के शव पोस्टमार्टम करवाया और उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया. वारदात के बाद गांव में सन्नाटा पसर गया, वहीं मृतक के घर में कोहराम मच गया. 

HC ने सरकार से पूछा-बदली हुई परिस्थितियों में पुन: लॉटरी की जरुरत क्यों पड़ी ?



नौ वर्षीय मासूम के साथ हैवानियत, रेप कर जान से मारने के लिए पत्थरों से दबाया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चित्तौड़गढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 5:02 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर