बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा, थाईलैंड से विजिटर वीजा पर लाते थे लड़कियां

Piyush Mundara | News18 Rajasthan
Updated: August 25, 2019, 6:36 PM IST
बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा, थाईलैंड से विजिटर वीजा पर लाते थे लड़कियां
चित्तौड़गढ़ में सेक्स रैकेट पकड़ी गई युवतियां थाईलैंड की हैं। फाइल फोटो

चित्तौड़गढ़ पुलिस (Chittorgarh police) की स्पेशल टीम (Special team) ने शहर में मसाज पार्लर (massage parlour) की आड़ में चल रहे बड़े सेक्स रैकेट (Big sex racket) का खुलासा किया है. यह सेक्स रैकेट एक होटल में चलाया जा रहा था.

  • Share this:
चित्तौड़गढ़ पुलिस (Chittorgarh police) की स्पेशल टीम (Special team) ने शहर में मसाज पार्लर (massage parlour) की आड़ में चल रहे बड़े सेक्स रैकेट (Big sex racket) का खुलासा किया है. यह सेक्स रैकेट एक होटल में चलाया जा रहा था. पुलिस ने मसाज पार्लर से 5 विदेशी युवतियों (foreign girls) और चार युवकों को पीटा एक्ट में गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उनके कब्जे से 1.90 लाख रुपए भी बरामद किए हैं.

2 हजार रुपए में किया सौदा
पुलिस अधीक्षक अनिल क्याल ने बताया कि शहर की विभिन्न होटलों में मसाज पार्लर के नाम पर देह व्यापार चलने की सूचना मिली थी. इस पर शनिवार शाम को पुलिस उप अधीक्षक अश्विनी अत्रे के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया. टीम ने कोतवाली थाना इलाके में स्थित होटल कुंभा पैलेस में अपना बोगस ग्राहक बनाकर भेजा. उसने पार्लर संचालक से 2 हजार रुपए में एक विदेशी युवती का सौदा तय किया. युवती ने इसमें से 1 हजार रुपए अपने पास रखे और 1 हजार रुपए संचालक को दे दिए.

5 युवतियों समेत 9 लोग गिरफ्तार

इसी दौरान पुलिस टीम ने इशारा पाकर होटल के मसाज पार्लर पर छापा मारा. छापे के दौरान होटल के विभिन्न कमरों में 2 युवतियां और दो युवक आपत्तिजनक अवस्था मिले. वहीं तीन अन्य युवतियां ग्राहकों के इंतजार में मिली. इस पर पुलिस ने पांचों विदेशी युवतियों सहित 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. युवतियों के अलावा पकड़े गए लोगों में चित्तौड़गढ़ निवासी ग्राहक महेश व गोपाल उर्फ कृष्ण गोपाल और सेक्स रैकेट संचालक झुंझुनू निवासी सौरभ व अमित शामिल है.

थाईलैंड से विजिटर वीजा पर लाते थे लड़कियां
सौरभ और अमित थाईलैंड से विजिटर वीजा पर लड़कियों भारत लेकर आते हैं. इसके बाद उनसे देह व्यापार करवाते हैं. लड़कियां देह व्यापार से होने वाली कमाई में से आधा हिस्सा वह स्वयं रखती और आधा हिस्सा संचालकों को देती हैं. पूछताछ में आरोपियों ने कबूला कि उन्हें पार्लर में काम करने के लिए 8 हजार रुपये मासिक मिलते थे. इसके अलावा जिस्मफरोशी का धंधा करवाने के लिए उन्हें अलग से पैसे मिलते थे. आरोपी ग्राहकों से 2 से 3 हजार रुपए लेते थे और उन्हें अपना पक्का ग्राहक बना लेते थे. पुलिस सेक्स रैकेट के मुख्य संचालक एवं होटल मालिक दिनेश शर्मा की तलाश में जुटी है.
Loading...

पिता ने बेटी से किया रेप, गर्भवती हुई तो कराया गर्भपात

अलवर में नाबालिग छात्रा से रेप, अश्लील वीडियो बनाया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चित्तौड़गढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 25, 2019, 6:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...