चित्तौड़गढ़ में कोर्ट मैरिज करने आये युगल को परिजनों ने धर दबोचा

युवती के माता पिता ने बेटी की सरेराह वहीं पर पिटाई शुरू कर दी तो प्रेमी मौके से भाग छूटा.

News18 Rajasthan
Updated: June 14, 2018, 8:19 PM IST
चित्तौड़गढ़ में कोर्ट मैरिज करने आये युगल को परिजनों ने धर दबोचा
फोटो: न्यूज18 राजस्थान
News18 Rajasthan
Updated: June 14, 2018, 8:19 PM IST
चित्तौड़गढ़ जिले में चार दिन पहले भागा एक प्रेमी जोड़ा गुरुवार को कोर्ट मैरिज के लिए न्यायालय पहुंचा. लेकिन इसी बीच युवती के माता पिता की नजर उस पर पड़ गई तो वहीं पर हंगामा हो गया. युवती के माता पिता ने बेटी की वहीं पर पिटाई शुरू कर दी तो प्रेमी मौके से भाग छूटा.

मामला जिले के निम्बाहेड़ा क्षेत्र से जुड़ा है. बड़ेल निवासी मदन साठिया निम्बाहेड़ा कस्बे की एक नाबालिग को 10 जून को भगाकर ले गया था. उसके बाद लड़की के परिजनों ने युवक के खिलाफ कोतवाली में मामला दर्ज करा दिया और अपने स्तर पर युवती को ढूंढने का प्रयास भी करते रहे. इस बीच युवती के माता पिता को बांसवाड़ा जिले में एक ढाबे पर दोनों के होने की सूचना मिली. वे वहां पहुंचे तो प्रेमी जोड़ा वहां से भाग छूटा. इस परिजन गुरुवार को पुलिस अधीक्षक से बेटी को ढूंढने की गुहार लगाने के लिए चित्तौड़ पुलिस अधीक्षक कार्यालय आए.

इसी बीच परिजनों से बचते बचाते प्रेमी युगल भी न्यायालय में प्रेम विवाह करने के लिये पहुंचा. इस दौरान लड़की की मां की नजर अचानक अपनी बेटी पर पड़ी तो उसने उसे वहीं पकड़ लिया और पिटाई करनी शुरू कर दी. इस पर मदन मौके की नजाकत भांपकर अपने साथियों के साथ मौके से भाग छूटा. हंगामा देखकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बीचबचाव कर युवती को छुड़ाया. बाद में परिजनों ने खुद ही बेटी को पुलिस के सुपुर्द कर दिया.

(रिपोर्ट: पीयूष मूंदड़ा)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर