लाइव टीवी
Elec-widget

चित्तौड़गढ़ की मजदूर दंपती के जैसलमेर में शव मिलने से सनसनी

ETV Rajasthan
Updated: September 12, 2016, 10:00 PM IST
चित्तौड़गढ़ की मजदूर दंपती के जैसलमेर में शव मिलने से सनसनी
घर में फंदे से लटका शव.

चित्तौड़गढ़ के रहने वाले सोनू और किरण दोनों के शव जैसलमेर में फंदे से लटके हुए मिले.

  • Share this:
राजस्थान के जैसलमेर में सोमवार को चित्तौड़गढ़ की एक दंपती के शव मिलने से सनसनी फैल गई.
जानकारी के अनुसार शहर की गांधी कॉलोनी इलाके में दंपती का शव मिले. चित्तौड़गढ़ के रहने वाले दंपती जैसलमेर में मजदूरी करते थे. सोनू और किरण दोनों के शव यहां फंदे से लटके हुए मिले. मामले की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी है. हालांकि उनकी मौत के कारणों का खुलासा अभी नहीं हो पाया है.
रामदेव मेले में विवाहिता के साथ गैंगरेप:
जैसलमेर जिले के रामदेवरा में महिला श्रद्धालु के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. महिला के पति ने रामदेवरा थाने में मामला दर्ज कराया है. इसके मुताबिक 29 अगस्त को नागौर के नारवाकलां से ये परिवार बाबा रामदेव मेले में आया था. महिला अपने पति और दो ननदों के साथ नाचना रोड स्थित एक होटल में ठहरी थी. रात को माणकपुरा निवासी सेनाराम और जोधपुर के भोपालगढ़ के लवारी निवासी रामनिवास जाट ने होटल में महिला के साथ दुष्कर्म किया.

बाबा की समाधि के दर्शनों के बाद वे अपने गांव लौट गए. जहां महिला ने अपने पति को दुष्कर्म की बात बताई. जिसके बाद पति नागौर पुलिस थाने मामला दर्ज कराने पहुंचा. लेकिन पुलिसकर्मियों ने मामला दर्ज करने से इनकार कर दिया. जिसके बाद पति रामदेवरा पहुंचा और पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चित्तौड़गढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2016, 10:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...