Home /News /rajasthan /

deva gurjar murder case big update killers identified murder was done through informer 5 accused caught in chittorgarh rjsr

हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर के हत्यारों की हुई पहचान, 5 को दबोचा, 4 की तलाश जारी, मुखबिरी कर मारा था

हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर के शव का पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा लिया है लेकिन उसे अभी तक परिजनों को नहीं सौंपा गया है.

हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर के शव का पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा लिया है लेकिन उसे अभी तक परिजनों को नहीं सौंपा गया है.

देवा गुर्जर के हत्यारों की हुई पहचान: कोटा के आरकेपुरम थाने के हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर (Deva Gurjar murder case) के कातिलों की पुलिस ने पहचान कर ली है. बताया जा रहा है कि देवा गुर्जर पर कुल 13 हमलावरों ने हमला किया था. उनमें से 9 की पहचान कर ली गई है. पुलिस ने देवा गुर्जर के शव का पोस्टमार्टम करवा लिया है लेकिन उसे अभी तक परिजनों को नहीं सौंपा गया है. पुलिस को आशंका है कि शव सौंपने के बाद कहीं बवाल बढ़ ना जाये. लिहाजा वह फूंक-फूंक कदम रख रही है और हालात सामान्य होने का इंतजार कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

सुभाष बैरागी.

चित्तौड़गढ़. हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर की हत्या के मामले (Deva Gurjar murder case) में बड़ा अपडेट सामने आया है. पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि देवा गुर्जर की हत्या आपसी रंजिश में मुखबिरी के जरिये की गई थी. हमले में कुल 13 आरोपियों के शामिल होने की आशंका जताई जा रही है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक इनमें से 9 हमलावरों की पहचान कर ली गई है. इन नौ आरोपियों में से पांच को पुलिस ने डिटेन भी कर लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. दूसरी तरफ कोटा के एमबीएस अस्पताल में देवा गुर्जर के शव का पोस्टमार्टम पूरा कर लिया बताया जा रहा है. लेकिन शव अभी तक परिजनों को नहीं सौंपा गया है.

पुलिस को आशंका है कि शव लेने के बाद देवा गुर्जर के गांव बोराबास में बवाल हो सकता है. लिहाजा पुलिस एक-एक कदम फूंक-फूंककर रख रही है. प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस सूत्रों का कहना है कि देवा गुर्जर के रावतभाटा में होने की सूचना हमलावरों को दी गई थी. उसके बाद सुनियोजित तरीके से सामूहिक हमला कर उसे सैलून की दुकान में मारा गया था. आरोपी कार से आये और वारदात के बाद उन्हीं से वापस फरार हो गये थे.

हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर की दिनदहाड़े हत्या, अफरातफरी मची, सोशल मीडिया में था काफी चर्चित

पुलिस को देवा गुर्जर के गांव में बवाल होने की है आशंका
दूसरी तरफ पुलिस ने देवा गुर्जर की हत्या के बाद कोटा में मचे बवाल पर मोटे तौर पर काबू पा लिया है. उसके शव के पोस्टमार्टम की प्रक्रिया को भी पूरा कर लिया गया है लेकिन उसे अभी तक परिजनों को नहीं सौंपा गया है. पुलिस अभी भी बवाल को लेकर आशंकित है. उसे डर है कि शव सौंपने के बाद देवा गुर्जर के गांव बोराबास में बवाल हो सकता है. वहां मंगलवार को सुबह से ही तनाव बना हुआ है.

हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर की हत्या से भड़का आक्रोश, सड़कों पर आये समर्थक, हंगामा बरपा, तोड़फोड़

आरोपियों के संभावित ठिकानों पर लगातार दी जा रही है दबिशें
बोराबास में तनाव के हालात को देखते हुये भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया हुआ है. वहीं पुलिस देवा गुर्जर हत्याकांड में शामिल अन्य आरोपियों की पहचान कर और उनकी धरपकड़ के लिये उनके संभावित ठिकानों पर लगातार दबिशें दे रही हैं. पुलिस को उम्मीद है कि जिन पांच आरोपियों को डिटेन किया गया है उनसे उनके साथियों का क्लू मिल सकता है. लिहाजा उनसे कड़ी पूछताछ की जा रही है. पुलिस इस मामले से जुड़े छोटे-छोटे अपडेट को भी बड़ी गंभीरता से ले रही है.

सोशल मीडिया में काफी चर्चा में रहता था देवा
उल्लेखनीय है कि हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर की सोमवार शाम को रावतभाटा में निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई थी. देवा गुर्जर की हत्या के बाद कोटा मुख्यालय और उसके गांव बोराबास में बवाल मच गया था. देवा गुर्जर सोशल मीडिया में काफी चर्चा में रहता था. उसके कई आपत्तिजनक संदेशों वाले वीडियो भी सामने आ चुके हैं. सोशल मीडिया पर उसकी सक्रियता के कारण उसके फॉलोवर्स की संख्या भी काफी है.

(इनपुट- ओमप्रकाश मारू)

Tags: Chittorgarh news, Crime News, Kota news, Rajasthan latest news, Rajasthan news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर