लाइव टीवी

लड़की पैदा होने से खुश नहीं था शराबी पिता, 4 साल की बेटी को पटक कर मार डाला

Piyush Mundara | News18 Rajasthan
Updated: October 9, 2019, 2:55 PM IST
लड़की पैदा होने से खुश नहीं था शराबी पिता, 4 साल की बेटी को पटक कर मार डाला
नशे के धुत होकर आरोपी पिता ने बच्ची को बेरहमी से पीटा

बच्ची की मां रानू ने बताया कि उसे दो बेटियां होने की वजह से उसका शराबी पति अक्सर उसे ताने मारता था और बेटे की मांग करता था. घटना वाले दिन आरोपी ने शराब के नशे में धुत होकर बच्ची को पहले तो उठा-उठाकर जमीन पर पटका फिर उसे छत से नीचे फेंक दिया. इतने पर भी उनकी सनक शांत नहीं हुई.

  • Share this:
चित्तौड़गढ़. राजस्थान (Rajasthan) के चित्तौड़गढ़ (Chittorgarh) में असत्य पर सत्य की जीत के पर्व दशहरे के दिन मानवता को शर्मसार करने वाला घटना सामने आई है. यहां एक शराबी पिता (Drunken Father) ने नशे के धुत होकर अपने चार साल की बेटी की पीट-पीटकर हत्या कर दी. घटना जिले के रावतभाटा कस्बे की है. जानकारी के मुताबिक भोलाराम नाम के एक शराबी शख्स ने चार साल की अपनी मासूम बेटी की बेरहमी से पिटाई की. बच्ची को गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

पत्नी को शराब के नशे में देता था ताने 

बच्ची की मां रानू ने बताया कि उसे दो बेटियां होने की वजह से उसका शराबी पति अक्सर उसे ताने मारता था और बेटे की मांग करता था. घटना वाले दिन आरोपी ने शराब के नशे में धुत होकर बच्ची को पहले तो उठा-उठाकर जमीन पर पटका फिर उसे छत से नीचे फेंक दिया. इतने पर भी उनकी सनक शांत नहीं हुई, उसने बेरहमी से बच्ची का गला भी दबा दिया.

अस्पताल में पुलिस को पति की हैवानियत के बारे में बताती बच्ची की मां
अस्पताल में पुलिस को शराबी पति की हैवानियत के बारे में बताती मृतक बच्ची की मां


आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

बच्ची की मां रानू बच्ची ने बताया कि उसने पड़ोसियों की मदद से अपने पति के चुंगल से बड़ी मुश्किल से बच्ची को छुड़ाकर भागी और अस्पताल पहुंची. डॉक्टरों के काफी प्रयासों के बाद इलाज के दौरान मासूम बच्ची की मौत हो गई. पुलिस ने मृत बच्ची की मां की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:
Loading...

यह भी पढ़ें- अजमेर दरगाह इलाके में विस्फोटक की सूचना निकली झूठी, 2 युवक गिरफ्तार

अलवर में भगवान राम की शोभायात्रा का स्वागत कर मुस्लिम समाज ने पेश की मिसाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चित्तौड़गढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 11:55 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...