नशे में धुत बेटे ने पिता की हत्या की, मां को घायल कर खुदकुशी का किया प्रयास

चित्तौड़गढ़ जिले के निम्बाहेड़ा थानान्तर्गत मांगरोल गांव में एक शराबी बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी. उसने अपनी मां पर भी जानलेवा हमला किया जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गई. इतना ही नहीं इसके बाद उसने आत्महत्या का भी प्रयास किया.

Piyush Mundara | News18 Rajasthan
Updated: August 11, 2019, 4:59 PM IST
नशे में धुत बेटे ने पिता की हत्या की, मां को घायल कर खुदकुशी का किया प्रयास
चित्तौड़गढ़ जिले के निम्बाहेड़ा थानान्तर्गत मांगरोल गांव में एक शराबी बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी.
Piyush Mundara | News18 Rajasthan
Updated: August 11, 2019, 4:59 PM IST
चित्तौड़गढ़ जिले के निम्बाहेड़ा थानान्तर्गत मांगरोल गांव में एक शराबी बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी. उसने अपनी मां पर भी जानलेवा हमला किया जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गई. इतना ही नहीं इसके बाद उसने आत्महत्या का भी प्रयास किया. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बेटे द्वारा घायल हुई महिला को अस्पताल में भर्ती करा दिया है. साथ ही हत्या के आरोपी बेटे को हिरासत में ले लिया है. उसके शरीर पर भी चोट के निशान होने की वजह से पुलिस ने उसे भी इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस ने महिला के पति के शव को कब्जे में ले लिया है और उसका पोस्टमार्टम किया जा रहा है.

मां को भी किया घायल

murder chittorgarh
बेटे द्वारा किए गए हमले में पिता की मौके पर ही मौत हो गई जबकि घायल हुई माता का इलाज निम्बाहेड़ा उपजिला चिकित्सालय में चल रहा है.


मिली जानकारी के अनुसार सदर थाना अंतर्गत मांगरोल की नई आबादी में बीती रात आपसी विवाद के चलते बेटे ने अपने माता और पिता पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया. इसमें पिता की मौके पर ही मौत हो गई जबकि घायल हुई माता का इलाज निम्बाहेड़ा उपजिला चिकित्सालय में चल रहा है. बताया जा रहा है कि घरेलू विवाद के चलते फूलचंद नायक के पुत्र भाया नायक ने फूलचंद पर कुल्हाड़ी से वार कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया. अपने पति पर वार होता देख गंगा बाई ने बीच बचाव की कोशिश की तो भाया ने उस पर (मां) भी कुल्हाड़ी से वार कर दिया. बेटे द्वारा किए गए वार में माता बुरी तरह घायल हो गई. इसके बाद भाया ने खुदकुशी का प्रयास किया.

लेकिन इसी बीच सूचना मिलने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए. घायल महिला को तुरंत चिकित्सालय ले जाया गया. घटना की जांच पड़ताल में जुटी पुलिस ने घर से कुछ दूरी पर एक पुलिया के नीचे से हत्या के आरोपी पुत्र को अपनी हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ कर रही है. मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने कहा कि एफएसएल टीम बुलाई गई जिसने घटनास्थल का निरीक्षण किया है. उन्होंने कहा कि फूलचंद के बेटे पर नशा करने का आरोप है. वह आए दिन शराब पीकर घर में झगड़ा किया करता था.

ये भी पढ़ें - थार एक्सप्रेस से पाकिस्तान से जोधपुर पहुंचे यात्री हुए भावुक

ये भी पढ़ें - पत्नी ने अवैध संबंधों के चलते प्रेमी संग मिलकर पति की ली जान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चित्तौड़गढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 11, 2019, 4:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...