चित्तौड़ में पिता ने मासूम बेटे का किया कत्ल, शव को दफनाकर खुद भी फंदे पर झूला

चित्तौड़गढ़ जिले के भादसोड़ा क्षेत्र में हुई सनसनीखेज वारदात में एक पिता ने अपने ही मासूम बेटे की गला रेतकर हत्या कर दी. बाद में आरोपी खुद भी फांसी के फंदे पर झूल गया. हत्या और आत्महत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है.

Piyush Mundara | News18 Rajasthan
Updated: August 9, 2019, 3:28 PM IST
चित्तौड़ में पिता ने मासूम बेटे का किया कत्ल, शव को दफनाकर खुद भी फंदे पर झूला
घटनास्थल पर मौजूद लोग। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
Piyush Mundara | News18 Rajasthan
Updated: August 9, 2019, 3:28 PM IST
चित्तौड़गढ़ जिले के भादसोड़ा क्षेत्र में हुई सनसनीखेज वारदात में एक पिता ने अपने ही मासूम बेटे की गला रेतकर हत्या कर दी. बाद में आरोपी खुद भी फांसी के फंदे पर झूल गया. हत्या और आत्महत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

मासूम का गला रेतकर गाड़ दिया
जानकारी के अनुसार वारदात भादसौड़ा पुलिस थाना इलाके में शुक्रवार को आधी रात को हुई. वहां भादसौड़ा चौराहे पर आधी रात में एक व्यक्ति ने पहले अपने मासूम बच्चे की गला रेतकर हत्या कर दी. बाद में उसे एक गड्डे में गाड़ दिया. आरोप उसके बाद कुछ ही दूरी पर स्थित एक मकान में घुसा उसकी तीसरी मंजिल की छत पर चला गया. वहां कमरे में जाकर खुद भी फांसी पर झूलकर आत्महत्या कर ली.

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

सुबह मकान मालिक की पत्नी की नजर फंदे पर लटके व्यक्ति पर पड़ी तो वह चिल्लाई. इस पर मौके पर लोग एकत्रित हो गए. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. पुलिस ने पास ही स्थित एक शोरूम के सीसीटीवी फुटेज खंगालने तो मासूम की हत्या और आरोपी की आत्महत्या का सच सामने आया. पुलिस ने शवों का सांवलिया जी चिकित्सालय में पोस्टमार्टम करवाया है. मृतक की पहचान भीलवाड़ा निवासी वीरेन्द्र पटवा के रूप में हुई है. प्रारंभिक जांच में अभी तक हत्या और आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है.

35 करोड़ का गबन: टीचर ने खुलवाए थे 24 बैंकों में 510 खाते

सीकर में हवाला के 88 लाख रुपए जब्त, बस से ले जा रहा था युवक
First published: August 9, 2019, 3:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...