लाइव टीवी

शर्मनाक! पड़ोसी ने 5 साल की मासूम बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

Piyush Mundara | News18 Rajasthan
Updated: May 9, 2019, 9:52 AM IST
शर्मनाक! पड़ोसी ने 5 साल की मासूम बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, गिरफ्तार
सांकेतिक तस्वीर

चित्तौड़गढ़ में एक 5 साल की मासूम के साथ एक युवक ने दुष्कर्म करने की वारदात को अंजाम दिया, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक युवक गिरफ्तार कर लिया.

  • Share this:
राजस्थान में दुष्कर्म होने की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है. बुधवार को चित्तौड़गढ़ के कोतवाली थानांतर्गत गांधी नगर कच्ची बस्ती क्षेत्र में एक 5 साल की मासूम के साथ एक युवक ने दुष्कर्म करने की वारदात को अंजाम दिया. जानकारी मिलते ही पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए पोक्सो एक्ट के तहत परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर एक व्यक्ति को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. वहीं घटना की सूचना के तुरंत बाद पीड़िता का मेडिकल करवाया जा चुका है और जिला चिकित्सालय में इलाज जारी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक गांधीनगर क्षेत्र निवासी एक पांच साल की मासूम बच्ची अपने घर से दुकान पर कुछ सामान लेने गई थी. काफी देर बाद जब वह घर पर नहीं पहुंची, तो परिजनों के खोजने के पश्चात वह घर से कुछ ही दूर मदहोश अवस्था में मिली. पीड़ित बालिका ने अपनी आप बीती परिजनों को सुनाई तो परिजन सकते में आ गए और उन्हें बच्ची के साथ दुष्कर्म का पता चला.  इस मामले को लेकर परिजन बच्ची को गांधीनगर पुलिस चौकी पहुंचे और घटना के बारे में बताया.

सूचना मिलने पर पुलिस के आलाधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर बच्ची को उपचार और मेडिकल के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसके साथ दुष्कर्म की पुष्टि की. परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है, जिस पर बच्ची के पड़ोस में ही रहने वाले एक व्यक्ति को पुलिस ने डिटेन किया, जिसने शराब के नशे में इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया. फिलहाल बच्ची का जिला चिकित्सालय में इलाज जारी है. वहीं घटना से शुब्ध स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने इस शर्मनाक घटना की निंदा करते हुए आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त से सजा की मांग की है.

यह भी पढ़ें- झुंझुनूं में मासूम बालिका से पड़ोसी नाबालिग ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को दबोचा

यह भी देखें- पड़ोसी ने ही किया आठ साल की बच्‍ची से दुष्‍कर्म

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsAppअपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चित्तौड़गढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 9, 2019, 7:18 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...