लाइव टीवी

सरकारी गैहूं की कालाबाजारी के आरोप में मुनीम को जेल

Pradesh18
Updated: July 31, 2016, 6:16 AM IST
सरकारी गैहूं की कालाबाजारी के आरोप में मुनीम को जेल
@DEMOPIC

आटा फैक्ट्री से बरामद एफसीआई के गेहूं मामले में गिरफ्तार मुनीम को कोर्ट ने शनिवार को जेल भे दिया.

  • Pradesh18
  • Last Updated: July 31, 2016, 6:16 AM IST
  • Share this:
राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले में एक आटा फैक्ट्री से बरामद एफसीआई के गेहूं मामले में गिरफ्तार मुनीम को कोर्ट ने शनिवार को जेल भे दिया.
उल्लेखनीय है कि जिले के गोपालनगर स्थित आटा फैक्ट्री में एफसीआई के गेहूं की कालाबाजारी के मामले में मुनीम को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. शनिवार को उसे न्यायाधीश के समक्ष पेश किया गया. जहां से उसे जेल भेजने के आदेश दिए गए.
उल्लेखनीय है कि बसंतीलाल जैन की गोपालनगर स्थित आटा फैक्ट्री पर 320 बोरी गेहूं मिला था. यह गेहूं एफसीआई का बताया जा रहा है. इस मामले में पुलिस ने मुनीम गोपाल सेन को गिरफ्ताकर कर न्यायालय में पेश किया. वहीं जांच अधिकारी सीआई शिवप्रकाश टेलर के अनुसार मामले में ठेकेदार मुकेश मेनारिया, फैक्ट्री मालिक बसंतीलाल जैन, ट्रक चालक आदि की तलाश अभी जारी है.
बता दें कि मनीष इन्टरप्राइजेज पर मिले गेहूं की जांच भी अभी जारी है. अभी तक यह स्पष्ट नहीं हुआ कि ये गेहूं एफसीआई का है या नहीं. जांच अधिकारी सदर थानाधिकारी दिनेश सुखवाल ने शनिवार को गोदाम का निरीक्षण किया. यहां मिले पंजाब और हरियाणा लिखे गेहूं के कट्टों की जांच की जा रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चित्तौड़गढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 31, 2016, 6:16 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर