Home /News /rajasthan /

kota history sheeter deva gurjar murdered in rawatbhata stir in rajasthan police shocking crime incident rjsr

हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर की दिनदहाड़े हत्या, अफरातफरी मची, सोशल मीडिया में था काफी चर्चित

देवा गुर्जर सोशल मीडिया में काफी चर्चित था. उसके यूट्यूब, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर बड़ी संख्या में फॉलोवर्स हैं.

देवा गुर्जर सोशल मीडिया में काफी चर्चित था. उसके यूट्यूब, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर बड़ी संख्या में फॉलोवर्स हैं.

हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर की हत्या: कोटा के आरकेपुरम थाने के हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर (History sheeter Deva Gurjar) की चित्तौड़गढ़ के रावतभाटा में सरेआम हत्या कर दी गई. हत्या की वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. सोशल मीडिया में चर्चित रहने वाले देवा गुर्जर की हत्या आपसी रंजिश में की गई बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि देवा गुुर्जर इलाके में अपना दबदबा कायम करना चाहता था. सोशल मीडिया पर उसकी काफी फैन फॉलोविंग थी. उसके शव का आज कोटा के एबीएस अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया जायेगा.

अधिक पढ़ें ...

सुभाष बैरागी.

चित्तौड़गढ़/कोटा. चित्तौड़गढ़ जिले के रावतभाटा में बदमाशों ने एक सनसनीखेज वारदात में हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर (History sheeter Deva Gurjar) की हत्या कर दी. बदमाशों ने वारदात को अंजाम उस समय दिया जब देवा गुर्जर सैलून में बैठा था. हत्या को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए. वारदात से इलाके में अफरातफरी मच गई. देवा गुर्जर के शव को कोटा के एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. वहां आज उसका पोस्टमार्टम करवाया जायेगा. वारदात की संवेदनशीलता को देखते हुये अस्पताल की मोर्चरी के आगे भारी पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है. पुलिस पूरी तरह से अलर्ट मोड पर है. देवा गुर्जर कोटा के आरकेपुरम थाना का हिस्ट्रीशीटर था.

जानकारी के अनुसार वारदात सोमवार शाम को हुई. उस समय देवा गुर्जर कोटा बेरियल चौराहे पर सैलून की दुकान पर बैठा था. इसी दौरान करीब एक दर्जन से अधिक बदमाशों ने सैलून की दुकान में घुसकर धारदार हथियारों से ताबड़तोड़ वारकर देवा गुर्जर की हत्या कर दी. अचानक हुई इस वारदात से आसपास के व्यापारी सहम गए और वहां अफरातफरी मच गई. कोई कुछ समझता इससे पहले ही हमलावर वारदात को अंजाम देकर अपने वाहनों में बैठकर फरार हो गए.

चिकित्सकों ने घोषित किया मृत
बाद में लोगों ने सैलून की दुकान में अचेत पड़े देवा को उठाया और रेफरल अस्पताल ले गए. वहां देवा की गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उसे कोटा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. लेकिन परिजन उसे मेडिकल कॉलेज ले जाने के बजाय एक निजी अस्पताल ले गये. वहां पहुंचते ही चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

राजनीतिक दबदबा कायम करना चाहता था
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हमलावरों ने रिवाल्वर से गोलियां भी चलाई. उस पर तीन फायर किए गये थे. इसमें से एक गोली उसकी जांघ के निचले हिस्से में, एक जबड़े पर और एक पेट के निचले हिस्से में लगी. रावतभाटा के बोराबास गांव निवासी देवा गुर्जर की मौत का कारण पुरानी रंजिश बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि राजनीतिक रसूख के चलते देवा अपना दबदबा कायम करना चाहता था.

कोटा के आरकेपुरम थाने का हिस्ट्रीशीटर था
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चितौड़गढ़ मुख्यालय कैलाश सांदू ने बताया कि उपचार के दौरान देवा गुर्जर की मौत हो गई है. पुलिस हमलवरों को ढूंढूनें के लिये लगातार दबिश दे रही है. चौराहे पर दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं. वह कोटा के आरकेपुरम थाने का हिस्ट्रीशीटर था. उसके खिलाफ अन्य थानों में भी कई प्रकरण दर्ज हैं.

सोशल मीडिया में काफी चर्चित था देवा
देवा सोशल मीडिया में काफी चर्चित था. कई बार उसने फेसबुक पर लाइव आकर आपत्तिजनक संदेश भी जारी किए थे. उसके यूट्यूब, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर बड़ी संख्या में फॉलोवर्स हैं. नये नये वीडियो बनाने के लिये अक्सर अपने साथ के साथ एक कैमरामैन भी रखता था.

Tags: Chittorgarh news, Crime News, Kota news, Rajasthan latest news, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर