लाइव टीवी

सड़क पार कर रहे युवक को ट्रोले ने कुचला, 15 मिनट तक तड़पने के बाद हुई मौत

PK Agarwal | ETV Rajasthan
Updated: July 25, 2016, 8:17 PM IST
सड़क पार कर रहे युवक को ट्रोले ने कुचला, 15 मिनट तक तड़पने के बाद हुई मौत
ट्रोले के टक्कर मारने के बाद सड़क पर पड़ा हुआ है मृतक का शव. फोटो-(ईटीवी)

चित्तौडग़ढ़-भीलवाड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग पर सोमवार सड़क पार करते समय व्यक्ति को ट्रोले ने कुचल दिया. गंभीर रूप से घायल युवक करीब 15 मिनट तक एंबुलेंस आने के इंतजार में तड़पता रहा.

  • Share this:
चित्तौडग़ढ़-भीलवाड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग पर सोमवार सड़क पार करते समय व्यक्ति को ट्रोले ने कुचल दिया. गंभीर रूप से घायल युवक करीब 15 मिनट तक एंबुलेंस आने के इंतजार में तड़पता रहा. उसके बाद उसकी मौत हो गई.

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने हाइवे पर जाम लगा दिया. बाद मे मौके पर पहुंची गंगरार थाना पुलिस ने समझाइश कर हाइवे पर लगा जाम खुलवाया.

दरअसल, चित्तौड़गढ़ के प्रतापनगर निवासी राजकुमार तनवानी अपनी बेटी का एडमिशन कराने के लिए मेवाड़ यूनिवर्सिटी जा रहा था. इसी दौरान सोनियाना फाटक के पास सड़क पार करने के दौरान सामने से आ रहे ट्रोले की टक्कर से राजकुमार गंभीर रूप से घायल हो गया.

मौके पर मौजूद लोगों ने 108 व हाईवे की एंबुलेंस को फोन किया, लेकिन 15 मिनट तक बीच सड़क पर तड़पने के बाद राजकुमार की मौत हो गई. घटना से आक्रोशित लोगों ने हाईवे जाम कर दिया.

इधर, पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. रात होने की बजह से अब शव का पोस्टमार्टम मंगलवार सुबह कराया जाएगा. पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार ट्रोला चालक की तलाश शुरू कर दी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चित्तौड़गढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 25, 2016, 8:17 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर