लाइव टीवी
Elec-widget

शादी के डेढ़ महीने बाद दुल्हन ने अपने पूर्व प्रेमी के साथ खाया ज़हर, युवक की मौत

Piyush Mundara | News18 Rajasthan
Updated: November 27, 2019, 1:40 PM IST
शादी के डेढ़ महीने बाद दुल्हन ने अपने पूर्व प्रेमी के साथ खाया ज़हर, युवक की मौत
डॉक्टर के अनुसार जहर खाने वाली लड़की के पेट की सफाई की सफाई की गई है और उसका स्वास्थ्य सामान्य है.

दोनों युवक और युवती पिछले तीन दिन से चित्तौड़गढ़ शहर के सुभाष चौक स्थित एक होटल में कमरा लेकर रह रहे थे. इस प्रेमी युगल ने परिजनों की सहमति नहीं बनने की वजह से आत्महत्या करने का मन बना लिया.

  • Share this:
चित्तौड़गढ. शहर के होटल में एक प्रेमी युगल (Loving Couple) ने परिवार के डर से जहर खा लिया (Consumed Poison) जिसमें युवक की मौत (Lover Boy Died) हो गई, वहीं युवती का उपचार जिला चिकित्सालय में किया जा रहा है. जानकारी के अनुसार हरियाणा (Haryana) के अमित शर्मा नामक युवक का जयपुर की नीतू चौधरी के साथ पिछले डेढ़ वर्ष से प्रेम प्रंसग चल रहा था. इस बीच डेढ़ माह पूर्व परिजनों ने युवती का जयपुर (Jaipur) निवासी एक युवक से विवाह (Married Girl) करा दिया. इस विवाह के बाद भी अमित और नीतू का प्रेम प्रसंग जारी रहा. चार दिन पूर्व युवती ने युवक को जयपुर बुलाया. युवती अपने ससुराल से 10 हजार रुपये लेकर युवक के साथ चित्तौड़गढ़ भाग गई. इस बीच नीतू के पति ने जयपुर के थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी.

तीन दिन से होटल में रह रहा था प्रेमी युगल

पुलिस के अनुसार दोनों युवक और युवती पिछले तीन दिन से चित्तौड़गढ़ शहर के सुभाष चौक स्थित एक होटल में कमरा लेकर रह रहे थे. इस प्रेमी युगल ने परिजनों की सहमति नहीं बनने की वजह से आत्महत्या करने का मन बना लिया. बताया जा रहा है कि आज सवेरे होटल के कमरे में ही दोनों ने जहर खा लिया. इससे प्रेमी की मौत हो गई, वहीं प्रेमिका का उपचार जिला चिकित्सालय में जारी है. पुलिस ने दोनों युवक और युवती के परिजनों को सूचित कर दिया है और अनुसंधान जारी है.

पुलिस के अनुसार दोनों युवक और युवती पिछले तीन दिन से चित्तौड़गढ़ शहर के सुभाष चौक स्थित एक होटल में कमरा लेकर रह रहे थे.


पुलिस ने लड़की का बयान दर्ज किया

एएसआई अमर सिंह ने बताया कि अस्पताल में लड़के को मृत घोषित कर दिया गया. लड़की के अनुसार लड़के का नाम अमित शर्मा है और वह हरियाणा का रहने वाला है. एएसआई ने कहा कि जब लड़की ने बताया कि उसने भी जहर खाया है तब उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया गया. उन्होंने कहा कि लड़की का बयान दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि लड़की के ससुराल वालों ने जयपुर में FIR लिखाई है. उस पुलिस थाने को घटना से अवगत करा दिया गया है. वहीं डॉक्टर सुभाष ने बताया कि लड़के को मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया था. उन्होंने कहा कि लड़की के पेट की सफाई की गई है और उसका स्वास्थ्य सामान्य है.

ये भी पढ़ें - राजस्थान नगर निकाय उपाध्यक्ष पद के लिए चुनाव आज,पढ़ें- किस शहर में किसकी सरकार?
Loading...

ये भी पढ़ें - अलवर: शादी समारोह में नकदी व जेवर से भरा बैग हुआ पार, जांच में जुटी पुलिस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चित्तौड़गढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2019, 1:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...