कॉलेज की छात्रा से नाबलिग ने किया रेप, अस्पताल में इलाज जारी

Piyush Mundara | News18 Rajasthan
Updated: August 19, 2019, 1:58 PM IST
कॉलेज की छात्रा से नाबलिग ने किया रेप, अस्पताल में इलाज जारी
कॉलेज की छात्रा से नाबलिग ने किया रेप, अस्पताल में इलाज जारी (सांकेतिक तस्वीर)

चित्तौड़गढ़ के सदर थाना क्षेत्र में एक घटना ने सभी को शर्मसार कर दिया, जहां एक 17 साल की छात्रा के साथ नाबालिग लड़के ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

  • Share this:
चित्तौड़गढ़ के सदर थाना क्षेत्र में एक घटना ने सभी को शर्मसार कर दिया, जहां एक 17 साल की छात्रा के  साथ नाबालिग लड़के ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. वहीं पीड़ित नाबालिग का जिला चिकित्सालय में उपचार जारी है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

17 की छात्रा के साथ नाबालिग ने किया रेप

जानकारी के मुताबिक गंगरार क्षेत्र की एक 17 वर्षीय लड़की का इसी साल शहर के महाराणा प्रताप पीजी कॉलेज के प्रथम वर्ष में प्रवेश हुआ था. परिजनों ने उसको कॉलेज के पास ही प्रतापनगर क्षेत्र में एक मकान में किराए का कमरा दिलाया था. पीड़िता के पिता के द्वारा सदर थाने में दी रिपोर्ट के अनुसार गंगरार क्षेत्र का ही एक लड़का उनकी बेटी से छेडछाड़ करते हुए परेशान कर रहा था.

लड़के ने माफी का झांसा देकर कमरे पर बुलाया

जिसके क्षेत्र के ही एक अन्य लड़के ने उसे यह कहते हुए बुलाया कि वह उस लड़के को समझा देगा, इस पर छात्रा शनिवार को उसके कमरे पर चली गई, जहां उस लड़के ने उल्टा उसके साथ ज्यादती की और मुंह दबाकर गर्दन पर काट लिया. उसके बाद पीड़िता जैसे-तैसे अपने कमरे पर पहुंची, जहां तबियत बिगड़ने पर मकान मालिक ने परिवार को खबर की.

रेप पीड़िता का अस्पताल में इलाज में जारी
रेप पीड़िता का अस्पताल में इलाज में जारी


पीड़ित लड़की का अस्पताल में इलाज जारी 
Loading...

परिजन फौरन आकर उसे महिला चिकित्सक के पास ले गए. छात्रा को महिला एवं बाल चिकित्सालय में भर्ती कर इलाज शुरू किया गया. हालत बिगड़ने के कारण उसका ऑपरेशन भी करना पड़ा. पुलिस ने अस्पताल में ही बालिका से घटनाक्रम की जानकारी लेते हुए आरोपी की तलाश की, जो नाबालिग होकर संभवतया इसी कालेज का छात्र है.

यह भी पढ़ें- नाबालिग छात्रा को जबरन बाइक पर बैठा ले गए युवक, बारी-बारी से किया दुष्कर्म

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चित्तौड़गढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 19, 2019, 1:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...