Home /News /rajasthan /

कांग्रेस के नवनिर्वाचित MLA ने कहा- जिन बूथों से हारे, वहां नहीं करेंगे विकास

कांग्रेस के नवनिर्वाचित MLA ने कहा- जिन बूथों से हारे, वहां नहीं करेंगे विकास

कांग्रेस के नवनिर्वाचित विधायक ने कहा कि, "जहां से जीते हैं, वहां विकास करेंगे, जहां से हारे हैं, वहां विकास नहीं करेंगे, छोड़ देंगे. अगले 5 साल वे उनसे नहीं लड़ेंगे जिन्होंने उन्हें वोट नहीं दिया है."

    विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को बहुमत मिलने के साथ ही चित्तौड़गढ़ जिले के बेंगू सीट से विजयी हुए विधायक की जुबान काबू में नहीं है. उनका बड़बोलापन सामने आने लगा है. उनकी बात सुनकर ऐसा लग रहा है कि उन्हें अपने क्षेत्र में बस उन्हीं लोगों से मतलब है जिन्होंने उन्हें वोट देकर जिताया है.

    बता दें कि बेंगू सीट से कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र सिंह विधुड़ी की किस्मत मतगणना के आखिरी के चार राउंड में बदल गई. वे चुनाव जीत गए. उन्होंने पूर्व विधायक सुरेश धाकड़ को 1661 मतों से पराजित किया. इससे पूर्व विधुड़ी का पुरजोर विरोध करते हुए क्षेत्र के कुछ लोगों ने उन्हें चुनाव नहीं लड़ने देने और उन्हें टिकट नहीं देने के लिए दिल्ली में पड़ाव डाल दिए थे, लेकिन लोगों के विरोध का पार्टी आलाकमान पर कोई असर नहीं हुआ. चुनाव लड़ने के लिए आखिर में कांग्रेस ने विधुड़ी को ही टिकट दी. इसके बाद मतगणना में विधुड़ी को कड़ी मशक्कत के बाद जीत हासिल हुई.

    जीत के बाद जब विधुड़ी से प्रतिक्रिया ली गई तो उन्होंने बड़े बोल बोलते हुए कुछ ऐसा कह दिया जिससे लगता है कि उन्हें अभी से सत्ता का घमंड हो गया है. उन्होंने कहा कि चुनाव जीत गए हैं और जनता का काम करेंगे, विकास करेंगे, लेकिन इसके ठीक बाद उन्होंने कहा, "जहां से जीते हैं, वहां विकास करेंगे, जहां से हारे हैं, वहां विकास नहीं करेंगे, छोड़ देंगे. अगले 5 साल वे उनसे नहीं लड़ेंगे जिन्होंने उन्हें वोट नहीं दिया है."

    इसके बाद उन्होंने कहा कि जिन कार्यकर्ताओं ने चुनाव लड़ने में उनकी मदद की, वे उनका काम करेंगे, जिन्होंने उनकी मदद नहीं की, उनको वे इग्नोर करेंगे. उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले उन्हें सर्वे में और सट्टा बाजार में हारते हुए दिखाया और बताया गया, लेकिन जनता उनके साथ थी और जनता ने उन्हें हारने नहीं दिया.

    ये भी पढ़ें - Rajasthan Election Result 2018: दिल्ली के दखल के बाद गहलोत और पायलट के बीच दूरी खत्म!

    ये भी पढ़ें - राजस्थान: विधायकों की बैठक में नहीं निकला हल, मुख्यमंत्री कौन? अब राहुल करेंगे फैसला

    Tags: Rajasthan Assembly Election 2018, Rajasthan news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर