अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे वृद्ध महिला की सड़क हादसे में मौत

मामला उपनगरीय क्षेत्र स्थित चंदेरिया के पास का है. सड़क हादसे में बाइक सवार पत्नी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

News18 Rajasthan
Updated: August 12, 2019, 11:49 AM IST
अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे वृद्ध महिला की सड़क हादसे में मौत
सड़क हादसे में वृद्ध महिला की मौत
News18 Rajasthan
Updated: August 12, 2019, 11:49 AM IST
राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां सड़क दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गई है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है.

मामला उपनगरीय क्षेत्र स्थित चंदेरिया के पास का है
जानकारी के मुताबिक, मामला उपनगरीय क्षेत्र स्थित चंदेरिया के पास का है. कहा जा रहा है कि सोमवार को सड़क हादसे में बाइक सवार पत्नी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, पति गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है.

वृद्ध दंपत्ति बाइक पर सवार होकर अपने किसी रिश्तेदार के यहां जा रहे थे

दरअसल, शहर के दिल्ली गेट निवासी वृद्ध दंपत्ति बाइक पर सवार होकर अपने किसी रिश्तेदार के अंतिम संस्कार के लिए खुटिया गांव की ओर जा रहे थे. उस दौरान चंदेरिया मार्ग पर एक ट्रेलर ने बाइक को पीछे से चपेट में ले लिया, जिससे महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, बाइक सवार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया.

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने लोगों की मदद से घायल वृद्ध को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया. हादसे के बाद ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने ट्रेलर चालक के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए मृतका के शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

ये भी पढ़ें- 
Loading...

सेना और हथियारों में पाकिस्तान से कहीं ज्यादा ताकतवर भारत!

पाकिस्तान में महंगाई पर कुर्बान होगी ईद! कैसे होगी कुर्बानी?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चित्तौड़गढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 12, 2019, 11:49 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...