लाइव टीवी

राजस्थान: शादी की बिन्दौली में जा रहे लोगों को बेकाबू ट्रक ने कुचला, 13 की मौत

Mustafa Hussain | News18 Madhya Pradesh
Updated: February 19, 2019, 5:19 PM IST

सारी खुशी अब मातम में तब्‍दील हो चुकी है. कुछ देर पहले जो लोग खुशियों से झूम रहे थे, अब वे मातम में डूबे हैं.

  • Share this:
राजस्थान के चित्तौड़गढ में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. जानकारी के मुताबिक छोटी सादड़ी थाना क्षेत्र के रामदेवरा-अम्बावली क्षेत्र में एनएच 113 पर एक शादी की बिन्दौली जा रही थी. तभी एक अनियंत्रित ट्रक ने लोगों को कुचल दिया. घटना में 13 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि करीब 35 लोग घायल हो गए हैं. शवों को छोटी सादड़ी अस्पताल पहुंचा दिया गया है. घायलों का उपचार भी इसी अस्पताल में चल रहा है. लोगों को कुचलने के बाद चालक कुछ ही दूरी पर ट्रक छोड़ मौके से फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है. हादसे के बाद जिले के एसपी अनिल बेनीवाल और कलेक्टर श्याम सिंह राजपुरोहित भी मौके पर पहुंचे.

गौरतलब है कि नीमच जिले से लगे चित्‍तौड़गढ़ जिले की छोटी सादड़ी तहसील के रहने वाले रतनलाल के बेटी की शादी थी.  इसी दौरान छोटी सादड़ी में बिन्दौली निकाली जा रही थी. जानकारी के मुताबिक बिन्दौली में 50 से ज्‍यादा लोग शामिल थे. छोटी सादड़ी के रामदेवरा मंदिर के पास से जब बिन्दौली पहुंची तो सामने की ओर से आ रहे एक अनियंत्रित ट्रेलर ने लोगों को कुचल दिया.

घटना की जानकारी पर छोटी सादड़ी पुलिस मौके पर पहुंची. साथ ही निम्‍बाहेडा और नीमच पुलिस व एंबुलेंस भी मौके पर पहुंची. जिसके बाद सभी घायलों और मृतकों को छोटी सादड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

दो जिलों की पुलिस और एंबुलेंस मौके पर-

बता दें की हादसा इतना भीषण था कि छोटी सादड़ी पुलिस और अस्‍पताल की एंबुलेंस भी कम पड गई. जिसके बाद निम्‍बाहेड़ा और नीमच से पुलिस बल व एंबुलेंस मौके पर बुलवाया गया. नीमच जिले से पुलिस की थाना मोबाइल और करीब 5 से ज्‍यादा एंबुलेंस मौके पर पहुंची.

सीएम ने ट्वीट कर जताई संवेदना -

इस दर्दनाक हादसे के बाद राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने घटना पर दुख जताते हुए ट्वीट किया और मृतकों के परिजनों के साथ संवेदना जताई. साथ ही क्षेत्र के सांसद सीपी जोशी भी छोटी सादड़ी अस्पताल पहुंचे और घायलों का हाल जाना.सहकारिता मंत्री ने दिए जांच के आदेश-

घटना की जानकारी जैसे ही सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना को लगी तो उन्‍होंने तत्‍काल प्रभाव से जांच के आदेश दिए हैं.

परिवार में शादी की जगह पसरा मातम-

शादी की जितनी खुशी परिजनों व रिश्‍तेदारों को थी वह सारी खुशी अब मातम में तब्‍दील हो चुंकी है. कुछ देर पहले जो लोग खुशियों से झूम रहे थे, अब वे मातम में डूबे हैं.

ये भी पढ़ें- अर्जुन सिंह ने शुरू की थी एमपी में बिजली बिल माफ करने की राजनीति!

ये भी देखें- PHOTOS : पति के लिए वोट मांगने निकलीं प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया बेडमिंटन कोर्ट में उतरीं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चित्तौड़गढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 19, 2019, 7:58 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर