लाइव टीवी

प्रतापगढ़ः भू-माफियाओं की दहशत में जीने को मजबूर कस्बे के लोग

ETV Rajasthan
Updated: August 6, 2016, 3:20 PM IST
प्रतापगढ़ः भू-माफियाओं की दहशत में जीने को मजबूर कस्बे के लोग
भू-माफियाओं से परेशान लोगों ने कलेक्ट का दरवाजा. फोटो-(ईटीवी)

प्रतापगढ़ के मानपुरा कस्बे के लोग भू-माफियाओं की दहशततले जीने को मजबूर हैं. इलाके के लोग एक मात्र लाइफ-लाइन एनिकट पर नहीं जा पा रहे हैं.

  • Share this:
प्रतापगढ़ के मानपुरा कस्बे के लोग भूमाफियाओं की दहशततले जीने को मजबूर हैं. इलाके के लोग एक मात्र लाइफ-लाइन एनिकट पर नहीं जा पा रहे हैं.

भूमाफियाओं ने रास्ता जाम कर दिया है. ऐसे में पानी की किल्लत शुरू हो गई है. मानपुरा से कई कस्बावासियों ने जिला कलेक्टर चंद्रशेखर मूथा से मुलाकात की और अपनी तकलीफ से रूबरू कराया.

इन लोगों ने बताया कि उनके इलाके में एक मात्र एनिकट पर जाने से उन्हें रोका जा रहा है. यहां भूमाफियाओं ने रास्ते पर कब्जा कर लिया है और इसी तरह वे एनिकट पर जा नहीं पा रहे हैं.

एनिकट पर जाने का रास्ता ही बंद हो गया है. लोगो ने बताया कि एनिकट के पानी का इस्तेमाल वे प्रतिदिन नहाने, कपडे धोने और पीने में भी करते हैं. पर अब वे पानी का उपयोग नहीं कर पा रहे हैं और इस वजह से जनजीवन अस्तव्यस्त हो गया है. लोगो की अगुवाई कर रहे पूर्व पार्षद शूरवीर सिंह दवल ने भी तत्काल कार्रवाई की मांग की है. कलेक्टर ने जांच के आदेश दे दिए हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चित्तौड़गढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 6, 2016, 3:20 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर