लाइव टीवी

जलदाय विभाग के अधिकारियों को मंत्री किरण माहेश्वरी ने लगाई फटकार

ETV Rajasthan
Updated: August 17, 2016, 8:18 PM IST
जलदाय विभाग के अधिकारियों को मंत्री किरण माहेश्वरी ने लगाई फटकार
विकास कार्यों की जानकारी लेते मंत्री.

राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के दौरे के दौरान पीएचईडी मंत्री किरण माहेश्वरी अधिकारियों से विकास कार्यों की जानकारी ली.

  • Share this:
राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के दौरे के दौरान पीएचईडी मंत्री किरण माहेश्वरी ने बुधवार को जलदाय विभाग के अधिकारियों के जमकर फटकार लगाई.

ये भी पढ़ें- रक्षाबंधन: इस बार नहीं है भद्रा, पूरे दिन बांधी जा सकेंगी राखी
मंत्री ने चौरानवे करोड़ की पेयजल योजना में ढिलाई बरती जाने के मामले में अधिकारियों से सवाल - जवाब किए. इस दौरान माहेश्वरी ने अधिकारियों से कहा की आप टाइम पास के लिए नहीं हो.
उल्लेखनीय है कि जलदाय मंत्री किरण माहेश्वरी प्रतापगढ़ की जिला प्रभारी भी हैं. अपने प्रतापगढ़ दौरे के पर मंत्री ने अधिकारियों को लक्ष्य के मुताबिक कार्य कर आमजन को योजनाओं का समुचित लाभ पहुंचाने के निर्देश दिए. मंत्री माहेश्वरी ने मुख्यमंत्राी जल स्वावलंबन अभियान के तहत जिले में हुए विकास कार्यों की सराहना करते हुए दूसरे चरण में भी इसी प्रकार काम करने की नसीहत दी.

इस अवसर पर उन्होंने जनप्रतिनिधियों और ग्रामीणों से चर्चा कर विस्तृत प्रोजेक्ट रिपोर्ट बनाने के निर्देश दिए. माहेश्वरी ने जिला परिषद् के मुख्य कार्यकारी अधिकारी रामावतार मीणा से कहा कि वह स्वयं पूरी योजना की मॉनिटरिंग करें और जिसकी भी गलती हो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करें. सीईओ मीणा ने आवास योजना के अधूरे कार्य पूरे कराने के लिए किए जा रहे प्रयासों से अवगत कराते हुए बताया कि काम में लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. चार विकास अधिकारियों को भी इस संबंध में 17 सीसी का नोटिस दिया जा चुका है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चित्तौड़गढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 17, 2016, 6:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर