लाइव टीवी

हत्या व लूट के दो अलग मामलों में 2 अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़े

Piyush Mundara | News18 Rajasthan
Updated: October 20, 2019, 4:08 PM IST
हत्या व लूट के दो अलग मामलों में 2 अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़े
गिरफ्तार अपराधियों से पुलिस कर रही है गहना से पूछताछ ताकि इनके साथियों को भी पकड़ा जा सके.

गिरफ्तार हुए अपराधी प्रह्लाद के खिलाफ हत्या सहित कई आपराधिक मामले राजस्थान के साथ ही मध्य प्रदेश के जिले मंदसौर में दर्ज हैं. पुलिस ने दूसरे शख्स को एटीएम से पैसे निकालने आए व्यक्ति से लूट के आरोप में गिरफ्तार किया.

  • Share this:
चित्तौडगढ़. रविवार को कोतवाली पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों हत्या (Murder) व लूट (Loot) के आरोप में 2 शख्स को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार हुए अपराधी प्रह्लाद के खिलाफ हत्या सहित कई आपराधिक मामले राजस्थान के साथ ही मध्य प्रदेश के जिले मंदसौर में दर्ज हैं. पुलिस ने दूसरे शख्स को एटीएम (ATM) से पैसे निकालने आए व्यक्ति से लूट के आरोप में गिरफ्तार किया. इस व्यक्ति पर हाईवे (Highway) पर एक ऑटो चालक को लूटने का भी आरोप है. पुलिस दोनों ही अपराधियों से पूछताछ कर रही है और इनके अन्य साथियों को गिरफ्तार करने की कोशिश में है.

अपराधियों के खिलाफ पुलिस का विशेष अभियान

इस बारें में थानाधिकारी सुमेर सिंह ने बताया कि पुलिस द्वारा चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत भीलवाड़ा रोड पर एक होटल के बाहर संदिग्ध परिस्थितियों में एक कार खड़ी मिली थी, जिसकी तलाशी ली गई. तलाशी के दौरान कार के इंजन, चेचिस एवं रजिस्ट्रेशन नंबर में अंतर मिला. कार मालिक को कोतवाली लाकर पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह जोधपुर के ओसिया थाने क्षेत्र का रहने वाला है. पुलिस ने जोधुपर ओसिया थाने में पड़ताल की तो पता लगा कि प्रह्लाद शातिर अपराधी है. उसके खिलाफ बीकानेर में हत्या, जोधपुर व मंदसौर में आर्म्स एक्ट व प्रतापगढ़ के धरियावाद में मादक पदार्थों की तस्करी के मामले दर्ज हैं.

थानाधिकारी सुमेर सिंह ने बताया कि जोधपुर ओसिया थाने के अनुसार प्रह्लाद एक शातिर अपराधी है.


इसी प्रकार शहर में हुए दो अन्य वारदातों के मामलों में पुलिस ने एक और शख्स को गिरफ्तार किया. कुछ दिनों पूर्व एसबीआई बैंक के बाहर रात में कार सवार चार बादमाशों ने एटीएम से पैसे निकालने आए शख्स के साथ मारपीट कर लूट की वारदात को अंजाम दिया था. साथ ही हाईवे पर एक ऑटो चालक से लूटपाट की गई थी. बता दें कि इन मामलों में पुलिस एक आरोपी को पूर्व में गिरफ्तार कर चुकी थी. पूछताछ में आरोपियों के नाम सामने आने पर पुलिस ने एक अन्य आरोपी राहुल खटिक को भी गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें - शिक्षा विभाग ने पूर्व मंत्री को नहीं माना नागरिक, सूचना देने से किया इनकार

ये भी पढ़ें - रणथंभौर में क्षमता से ज्यादा हुए बाघ, 71 के पार पहुंचा आंकड़ा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चित्तौड़गढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 20, 2019, 4:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...