Home /News /rajasthan /

पुलिस की दादागीरी, धरने पर बैठे रिटायर्ड थानेदार को लातों से मारा

पुलिस की दादागीरी, धरने पर बैठे रिटायर्ड थानेदार को लातों से मारा

चित्तौड़गढ़ के बानसेन में धरना स्थल पर बैठै लोगों पर लात बरसाते पुलिसकर्मी. फोटो-news18rajasthan

चित्तौड़गढ़ के बानसेन में धरना स्थल पर बैठै लोगों पर लात बरसाते पुलिसकर्मी. फोटो-news18rajasthan

आम रास्ते से अतिक्रमण को हटाने के लिए ग्रामीणों द्वारा लगातार 107 दिन से आंदोलन चलाया जा रहा था. इस धरने का नेतृत्व एक सेवानिवृत एसएचओ ओमप्रकाश टेलर कर रहे थे. परिजनों ने कहा कि रविवार को कुछ पुलिसकर्मी आए ओर उनकी पिटाई कर दी और उठाकर ले गए. जिसके बाद से वो घर नहीं लौटे हैं.

अधिक पढ़ें ...
    राजस्थान में चित्तौड़गढ़ जिले के बानसेन कस्बे में पुलिस की दादागीरी का एक वीडियो सामने आया है. यहां आम रास्ते से अतिक्रमण हटाने की मांग को लेकर धरने पर बैठे एक बुजुर्ग को पुलिस ने लात-घूंसों से बुरी तरह पीट दिया. इसको लेकर स्थानीय लोगों में पुलिस के प्रति आक्रोश है. कहा जा रहा है कि जिस बुजुर्ग व्यक्ति को पुलिस ने पीटा वो रिटायर्ड थानेदार है.

    जानकारी के अनुसार गांव के आम रास्ते से अतिक्रमण को हटाने के लिए ग्रामीणों द्वारा लगातार 107 दिन से आंदोलन चलाया जा रहा था. इस धरने का नेतृत्व एक सेवानिवृत एसएचओ ओमप्रकाश टेलर कर रहे थे. परिजनों ने कहा कि रविवार को कुछ पुलिसकर्मी आए ओर उनकी पिटाई करना शुरू कर दी. इसके बाद वो उन्हें उठाकर ले गए. इसके बाद से वो घर नहीं लौटे हैं.

    इस संबंध में गांव के लोगों ने सोमवार को जिला मुख्यालय पर एसपी को ज्ञापन सौंपा और दोषी पुलिसकर्मियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की मांग की. बुजुर्ग को पीटने का एक वीडियो भी वायरल हुआ है.

    वहीं इस मामले में स्थानीय थानेदार कहा कि ग्रामीणों की मांग पर पुलिसकर्मी समझाइश के लिए गए थे. धरना दे रहे लोगों ने पुलिसकर्मियों से अभद्रता की जिस पर उन्हें राजकार्य में बाधा का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है.

    (पीयूष मूंदड़ा की रिपोर्ट)

    Tags: Chittorgarh news, Rajasthan news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर