लाइव टीवी
Elec-widget

रेलवे ट्रेक की मिट्टी बहने से ट्रेक को हुआ खतरा, रतलाम टीम ने किया दुरुस्त

Pradesh18
Updated: September 5, 2016, 7:50 PM IST
रेलवे ट्रेक की मिट्टी बहने से ट्रेक को हुआ खतरा, रतलाम टीम ने किया दुरुस्त
सांकेतिक फोटो

बाढ़ के हालात के बाद खतरे में पड़े खमेसरा नगर क्षेत्र के रेलवे ट्रेक पर बचाव और सुधार कार्य किया गया है.

  • Pradesh18
  • Last Updated: September 5, 2016, 7:50 PM IST
  • Share this:
चित्तौड़गढ़ शहर में लगातार बारिश और बाढ़ के हालात के बाद खतरे में पड़े खमेसरा नगर क्षेत्र के रेलवे ट्रेक पर बचाव और सुधार कार्य किया गया है.
रेलवे ट्रेक के पास नाले की मिट्टी बह जाने से रेलवे ट्रेक को नुकसान पहुंचने की आशंका के चलते अब ट्रेक के किनारे पत्थरों की दीवार बनाई गई है. बता दें कि पिछले महीने पूरे इलाके में बाढ़ के हालात थे और कई बार ट्रेक को नुकसान पहुंचने की आशंका जताई जा चुकी थी. लाइन संख्या छह और डेड लाइन के जॉइन्ट के पास किनारे की मिट्टी बहने और गिट्टी के बड़े पत्थर बहने के बाद रेलवे के अधिकारियों ने मुख्यालय को सूचना दी थी.

उधर, अजमेर की अलवर गेट थाना पुलिस ने बेरोजगारों को रेलवे में नौकरी दिलवाने के नाम पर लाखों रुपए की ठगी करने वाले एक शातिर रेल कर्मी को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी सवाईमाधोपुर निवासी अशोक मीणा है. वह चेन्नई क्षेत्र में टीटी के पद पर कार्यरत है. उसने कई युवकों को रेलवे में नौकरी दिलवाने का झांसा देकर लाखों रुपए ठगे और इन रुपए को शेयर मार्केट में इन्वेस्ट कर दिया. स्टेट क्राईम ब्यूरो की रिपोर्ट के बाद थाना पुलिस ने टीमों का गठन किया. पहले एक टीम ने एमपी के मुरैना में दबिश दी, लेकिन वह वहां नहीं मिला. इसकी बाद आगरा में पुलिस ने उसे दबोच लिया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चित्तौड़गढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 5, 2016, 7:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...