चित्तौड़गढ़ में प्री-मानसून की बारिश ने बरपाया कहर, नाले में बस, सड़क पर ट्रक फंसा

मानसून से पहले पहली बारिश ने राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले में मंगलवार रात को जमकर कहर बरपाया. प्री-मानसून की इस भारी बारीश से देखते ही देखते हालात बिगड़ने लगे.

Piyush Mundara | News18 Rajasthan
Updated: June 19, 2019, 1:26 PM IST
Piyush Mundara | News18 Rajasthan
Updated: June 19, 2019, 1:26 PM IST
मानसून से पहले पहली बारिश ने राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले में मंगलवार रात को जमकर कहर बरपाया. प्री-मानसून की इस भारी बारीश से देखते ही देखते हालात बिगड़ने लगे, एनिकट उफान पर आ गए और सड़कें पानी से लबालब हो गई. वहीं बुधवार को एक यात्री बस नाले में फंस गई. काफी मशक्कत के बाद रेस्क्यू टीम की मदद से यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला जा सका.

एनीकट छलके, नालों में आया उफान
जिले के विभिन्न क्षेत्रों समेत शहर में रात को जमकर बारिश हुई. इससे जनजीवन खासा प्रभावित हुआ है. जिले के गंभीरी नदी के एनीकट छलक गए. बोदियाना नाले में आए पानी के कारण यात्रियों से भरी एक बस फंस गई. उधर, शहर के मध्य से गुजर रहे धनेत, बोदियाना सहित अन्य एनीकट छलकने के बाद पानी की आवक देख लोगों की धड़कनें बढ़ गई.

ये भी पढ़ें- BLOG: कोटा सांसद ओम बिरला लोकसभा अध्यक्ष बने, 5 साल पहले गहलोत ने कही थी ये बात...

मैं पिछले 50 साल से यहां रह रहा हूं, इतने वर्षों में पहली बार एक ही बरसात के बाद इतना पानी देखा है.
अनिल, शहरवासी, चित्तौड़गढ़


पहली बारिश ने प्रशासन की पोल खोली

इस बरसात ने जिला प्रशासन और नगर परिषद की पोल खोल कर रख दी. नाले नालियों के साफ सफाई के अभाव में सड़के जलमग्न हो गई तो वहीं सीवरेज कार्य के कारण बड़े वाहन बुरी तरह धंस गए. इस तरह के हालात के बाद जब प्रशासन की नींद टूटी तो अधिकारियों ने तुरत फुरत में नाले नालियों में भरे पानी के निकासी का काम शुरू करवाया.
Loading...

ये भी पढ़ें- सुर्खियां: बिरला होंगे लोकसभा अध्यक्ष, सीकर में बाप ने बेटी से किया रेप, प्री-मानसून की बारिश

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चित्तौड़गढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 19, 2019, 12:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...