चित्तौड़गढ़ में दिनदहाड़े लुटेरों ने 60 लाख रुपए लूटे, फायर कर फैलाई दहशत

चित्तौड़गढ़ शहर में शनिवार को करीब आधा दर्जन बदमाश दिनदहाड़े फायरिंग कर बैंक से जुड़े दो कर्मचारियों से 60 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए. लूट के शिकार कर्मचारी एसबीआई के एटीएम में रुपए डालने के लिए आए थे.

Piyush Mundara | News18 Rajasthan
Updated: August 3, 2019, 2:20 PM IST
चित्तौड़गढ़ में दिनदहाड़े लुटेरों ने 60 लाख रुपए लूटे, फायर कर फैलाई दहशत
चित्तौड़गढ़ में वारदात स्थल पर पूछताछ में जुटे पुलिस अधिकारी। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
Piyush Mundara | News18 Rajasthan
Updated: August 3, 2019, 2:20 PM IST
चित्तौड़गढ़ शहर में शनिवार को करीब आधा दर्जन बदमाश दिनदहाड़े फायरिंग कर बैंक से जुड़े दो कर्मचारियों से 60 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए. लूट के शिकार कर्मचारी एसबीआई के एटीएम में रुपए डालने के लिए आए थे. इसी दौरान पहले से पूरी तैयारी के साथ वहां बैठे लुटेरों ने फायरिंग से दहशत फैलाकर लूट की वारदात को अंजाम दे डाला. लुटेरों की धरपकड़ के लिए जिलेभर में नाकाबंदी करवाई गई है, लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है।

आंखों में मिर्ची डाली और तीन हवाई फायर किए
जानकारी के अनुसार वारदात शहर के सदर थाना इलाके में प्रतापनगर में हई. वहां स्थित एसबीआई बैंक के एटीएम में लोजिकेश कंपनी के दो कर्मचारी दोपहर करीब 12 बजे एक करोड़ रुपयों की नगदी डालने के लिए आए थे. उसी दौरान पीछे से एक सफेद रंग की कार में सवार होकर चार-पांच बदमाश वहां पहुंचे. उन्होंने दोनों कर्मचारियों की आखों में मिर्ची डालकर नगदी से भरे दो बैग छीन लिए. दहशत फैलाने के लिए बदमाशों ने तीन हवाई फायर किए और बाद में वापस कार में बैठकर फरार हो गए. फायरिंग की आवाज सुनकर आस-पास के लोग मौके पर एकत्रित हो हुए, लेकिन तब तक लुटेरे आंखों से ओझल हो चुके थे.

लुटेरे रुपयों से भरे दो बैग लेकर फरार हो गए

कर्मचारियों के पास नगदी से भरे तीन बैग थे. लुटेरे दो बैग ले जाने में सफल हो गए. उन दोनों बैगों में 60 लाख रुपए थे. लूट की सूचना पर पुलिस अधिक्षक सहित अन्य पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित दोनों कर्मचारियों से जानकारी ली. पुलिस ने आस-पास की दुकानों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले हैं. पुलिस जिले से बाहर निकलने वाले सभी मार्गों की नाकेबंदी करवाकर लुटेरों की तलाश में जुटी है. लूट के शिकार हुए दोनों कर्मचारियों की गतिविधियों को संदिग्ध मानते हुए उनसे भी गहनता से पूछताछ की जा रही है.

पूर्व PM मनमोहन सिंह होंगे कांग्रेस के राज्यसभा उम्मीदवार !

विधानसभा में फिर छाई गाय, कांग्रेस विधायकों ने कहा 'गौमाता'
First published: August 3, 2019, 2:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...