चित्तौड़गढ़ में सनसनीखेज वारदात, पत्नी की हत्या कर पति पहुंचा थाने

चित्तौड़गढ़ जिले के भूपालसागर थाने में पुलिसकर्मी उस वक्त सकते में आ गए, जब एक बुजुर्ग शख्स ने उनको आकर कहा कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है. उसकी लाश गांव में पड़ी है.

News18 Rajasthan
Updated: June 21, 2019, 5:27 PM IST
चित्तौड़गढ़ में सनसनीखेज वारदात, पत्नी की हत्या कर पति पहुंचा थाने
फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: June 21, 2019, 5:27 PM IST
चित्तौड़गढ़ जिले के भूपालसागर थाने में पुलिसकर्मी उस वक्त सकते में आ गए, जब एक बुजुर्ग शख्स ने उनको आकर कहा कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है. उसकी लाश गांव में पड़ी है. सूचना पर पुलिस आनन-फानन में बुजुर्ग द्वारा बताए गए गांव में पहुंची तो वहां एक महिला का शव पड़ा था. पुलिस ने तत्काल शव को कब्जे में लेकर सूचना देने वाले शख्स को हिरासत में ले लिया.

रात करीब दस बजे बाद पहुंचा भूपालपुरा पुलिस थाने
भूपालसागर थाना इलाके के गुलाबपुरा निवासी बुजुर्ग हजारी जाट (65) ने गुरुवार रात को अपनी पत्नी टम्मुबाई की हत्या कर दी थी. हत्या करने के बाद वह सीधा रात करीब दस बजे बाद भूपालपुरा पुलिस थाने पहुंचा. वहां उसने पुलिसकर्मियों को हत्या की जानकारी दी. इससे पुलिसकर्मी भौंचक्के रह गए. पुलिसकर्मी उसे लेकर तत्काल उसके बताए पते पर गुलाबपुरा गांव पहुंचे और शव को कब्जे में लिया.

दोनों में चल रहा था लंबे समय से विवाद

पुलिस की प्रारंभिक तफ्तीश में सामने आया है कि हजारी ने पत्नी टम्मूबाई के सिर में लठ से वार किया था, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी. पति और पत्नी दोनों के बीच काफी समय से विवाद चल रहा बताया जा रहा है. इसके चलते पति-पत्नी दोनों ही अलग-अलग रह रहे थे. दोनों के तीन पुत्र हैं. हजारीलाल खेत पर बने मकान पर रह रहा था. जबकि टम्मूबाई एक बेटे के पास रह रही थी. पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है. वह मामले की जांच में जुटी है.

चूरू में महिला के नहाते हुए फोटो खींचे, धमकी देकर किया रेप

सीरियल किलर मोहन ने महिला का पेट चीरकर उसमें भर दिए थे कपड़े
First published: June 21, 2019, 5:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...