चित्तौड़गढ़ में घर के बाहर खड़ी महिला की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

चित्तौड़गढ़ जिले के निम्बाहेड़ा कोतवाली थाना इलाके में शुक्रवार को अपने घर के बाहर खड़ी एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है.

Piyush Mundara | News18 Rajasthan
Updated: July 12, 2019, 9:01 PM IST
चित्तौड़गढ़ में घर के बाहर खड़ी महिला की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार
गोली मारने के बाद आरोपी फरार हो गया। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
Piyush Mundara | News18 Rajasthan
Updated: July 12, 2019, 9:01 PM IST
चित्तौड़गढ़ जिले के निम्बाहेड़ा कोतवाली थाना इलाके में शुक्रवार को अपने घर के बाहर खड़ी एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है, लेकिन उसका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है.

हार्ट के पास लगी गोली


पुलिस के मुताबिक वारदात कोटड़ी खुर्द गांव में दोपहर बाद करीब चार बजे हुई. उस समय कोटड़ी खुर्द निवासी गरजा कंवर अपने घर के बाहर खड़ी थी. इसी दौरान पास के गांव का एक युवक आया और उसने गरजा कंवर को गोली मार दी. गोली सीधी गरजा कंवर के हार्ट के पास लगी. इससे वह लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ी. वारदात के बाद युवक मौके से फरार हो गया.

आरोपी का अभी तक नहीं लगा कोई सुराग

गोली की आवाज सुनकर परिजन और ग्रामीण वहां पहुंचे और गरजा कंवर को तत्काल एम्बुलेंस की सहायता से निम्बाहेड़ा के रेफरल चिकित्सालय लाए. वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना पर कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंच घटना की जानकारी ली. हत्या की वारदात के बाद गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है. हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

खाना नहीं खिलाने पर पति ने पत्नी को निवस्त्र करके पीटा

जोधपुर में जाम्भा जी मंदिर के शिवदास महाराज ने की आत्महत्या
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...