लाइव टीवी

चोरों ने सूने मकान को बनाया निशाना, नकदी और आभूषणों पर किया हाथ साफ

Piyush Mundara | News18 Rajasthan
Updated: October 20, 2019, 1:26 PM IST
चोरों ने सूने मकान को बनाया निशाना, नकदी और आभूषणों पर किया हाथ साफ
घर में घुसकर अलमारी का ताला तोड़कर नकदी और आभूषण पर किया हाथ साफ

चित्तौड़गढ़ में शनिवार रात चोरों ने एक सूने मकान को निशाना बनाया. चोरों ने मकान में घुसकर वहां से हजारों की नगदी और आभूषणों पर हाथ साफ कर डाला.

  • Share this:
चित्तौड़गढ. राजस्थान के चित्तौड़गढ़ (Chittorgarh) में शनिवार रात चोरों ने एक सूने मकान को निशाना बनाया. चोरों (thieves) ने मकान (house) में घुसकर वहां से हजारों की नगदी और आभूषणों (Jewelry) पर हाथ साफ कर डाला. घटना के बाद घर के मालिक ने पुलिस को इसकी सूचना दी. चोरी की इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस(Chittorgarh Police) ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया. पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

सूने मकान का ताला तोड़ मकान में घुसे चोर

घटना जिले के कोतवाली क्षेत्र की है. जानकारी के मुताबिक शहर के देहली गेट स्थित हसमत कॉलोनी में अज्ञात चोरों ने रात्रि में सूने मकान के गेट का ताला तोड़कर घर में घुस गए. चोरों नें घर में घुसकर सामान को खंगालते हुए वहां से दो तोला सोने के आभूषण और करीब 25 हजार की नगदी सहित अन्य सामान चुरा लिया और मौके से फरार हो गए.

अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला किया दर्ज

वहीं जब मालिक के घर पहुंचने पर चोरी की वारदात का पता चला. जिसके बाद घर के मालिक ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंच घटना की जानकारी लेते हुए अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- भारतीय सेना जैसलमेर के रेतीले धोरों में परखेगी अपनी मारक क्षमता, 2 दिन चलेगा युद्धाभ्यास

यह भी पढ़ें- Suicide: अपनी दो बेटियों को गोली मारने के बाद पिता ने खुद को भी किया शूट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चित्तौड़गढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 20, 2019, 1:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...