चित्तौड़गढ़ में पानी में डूबे 3 युवक, एक का शव मिला, 2 की तलाश जारी

Piyush Mundara | News18 Rajasthan
Updated: September 10, 2019, 3:09 PM IST
चित्तौड़गढ़ में पानी में डूबे 3 युवक, एक का शव मिला, 2 की तलाश जारी
चित्तौड़गढ़ में सिविल डिफेंस के गोताखोर पानी में बहे युवको को ढृंढते हुए। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

चित्तौड़गढ़ जिले में दो अलग-अलग हादसों (Two accidents) में 3 युवक पानी में डूब (Drowned) गए. इनमें से चंदेरिया (Chanderiya) थाना इलाके में डूबे एक युवक के शव को गोताखोरों ने 18 घंटे बाद मंगलवार को ढूंढ निकाला.

  • Share this:
चित्तौड़गढ़. जिले में दो अलग-अलग हादसों (Two accidents) में 3 युवक पानी में डूब (Drowned) गए. इनमें से चंदेरिया (Chanderiya) थाना इलाके में डूबे एक युवक के शव को गोताखोरों ने 18 घंटे बाद मंगलवार को ढूंढ निकाला. जबकि पारसोली (Parsoli) थाना इलाके में बेड़च नदी की पुलिया पर बहे दो युवकों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. उनकी तलाश अभियान (Search operation) जारी है.

बेड़च नदी की पुलिया पर तेज बहाव में बहे बाइक सवार
सोमवार शाम को जिले के पारसोली थाना इलाके के घोड़ा घाटी पुलिया से एक बाइक पर सवार होकर दो युवक गांव की ओर जा रहे थे. उसी दौरान बेड़च नदी की पुलिया पर तेज बहाव के चलते दोनों युवक बाइक समेत पानी में बह गए. रातभर उनका कोई सुराग नहीं लग पाया. मंगलवार को सुबह सिविल डिफेंस के गोताखोरों ने उनको ढूंढने के लिए सर्च अभियान चलाया है, लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है.

चंदेरिया में 18 घंटे के बाद मिला शव

वहीं चंदेरिया थाना इलाके में भी सोमवार को चैगावड़ी गांव के बरसाती नाले में नहाने गया एक युवक डूब गया था. इसकी सूचना पर गोताखोरों ने मौके पर पहुंचकर उसे ढूंढना शुरू किया. करीब 18 घंटे के सर्च अभियान के बाद मंगलवार को युवक का शव बरामद हो पाया है.

गत एक माह में अब तक एक दर्जन लोग डूब चुके हैं
उल्लेखनीय है कि पिछले एक माह में लगातार बारिश होने से जिले के सभी जलाशय लबालब हो चुके हैं. वहीं क्षेत्र में बहने वाले नदी नाले भी उफान पर हैं. लोग उफनते नदी-नालों में नहाने जा रहे हैं. वहीं जोखिम उठाकर राहगीर भी इन्हें तेज बहाव में पार करने की कोशिश करते हैं. इसके चलते गत एक माह में पानी में डूबने के कई हादसे हो चुके हैं. इस अवधि में जिले में अब तक 1 दर्जन लोगों की पानी में डूबने से मौत हो चुकी है.
Loading...

भीलवाड़ा में किशोरी के साथ खेत में गैंगरेप, किसी तरह छूटकर भागी पीड़िता

राजसमंद में बड़ा हादसा: ट्रक ने बाइक सवार 3 युवकों को रौंदा, तीनों की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चित्तौड़गढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 3:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...