लाइव टीवी

शराब की दुकान पर उत्पात मचा रहे दो नशेड़ियों को भीड़ ने दबोचा, अर्धनग्न कर की पिटाई

Piyush Mundara | News18 Rajasthan
Updated: October 7, 2019, 1:20 PM IST
शराब की दुकान पर उत्पात मचा रहे दो नशेड़ियों को भीड़ ने दबोचा, अर्धनग्न कर की पिटाई
दोनों युवकों को बंधक बनाकर लोगों ने पीटा

स्थानीय लोगों ने दोनों युवकों को पकड़कर बंधक बना लिया. इसके बाद उन्हें अर्धनग्न कर लात-घूसों से जमकर पिटाई (Assault) कर दी.

  • Share this:
चित्तौड़गढ़. राजस्थान (Rajasthan) में चित्तौड़गढ़ (Chittorgarh) जिले के गंगरार क्षेत्र में दो शराबियों को उत्पात (Nuisance) मचाना भारी पड़ गया. लोगों ने क्षेत्र में शराब (Liquor) पीकर उत्पात मचाने वाले इन दोनों युवकों को पकड़कर पहले तो रस्सी (rope) से बांध दिया, इसके बाद उनकी जमकर धुनाई कर दी. इसका वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल (Viral) हो रहा है.

पूरा मामला

दरअसल, जिले में गंगरार क्षेत्र के सुरपुर गांव में शराब की एक दुकान (Wine Shop) में नशे में धुत (drunken) दो युवक अंदर घुस आए और वहां उत्पात मचाने लगे. इस दौरान मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने दोनों युवकों को पकड़कर बंधक बना लिया. इसके बाद उन्हें अर्धनग्न कर लात-घूसों से जमकर पिटाई (Assault) कर दी.



देखते ही देखते जमा हो गई लोगों की भीड़

नशे में चूर दोनों युवकों की धुनाई करने का दृश्य देखने के लिए मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. हालांकि इन युवकों को भीड़ तंत्र का शिकार कहे या मॉब लिंचिंग (Mob Lynching), लेकिन लोगों ने कानून जरूर हाथ में ले लिया.

ये भी पढ़ें:- नागौर: तौलियों के सहारे जेल के दीवार फांदकर फरार हुए दो कैदी, मचा हड़कंप
Loading...

ये भी पढ़ें:- राजस्थान:घरवालों ने कर दिया था बेटे का अंतिम संस्कार, वो 20 दिन बाद लौट आया घर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चित्तौड़गढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 12:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...