शादी की बिन्दोली में जा रहे लोगों को बेकाबू ट्रक ने कुचला, 13 की मौत

News18 Rajasthan
Updated: February 19, 2019, 9:45 AM IST
शादी की बिन्दोली में जा रहे लोगों को बेकाबू ट्रक ने कुचला, 13 की मौत
रोड एक्सिडेंट में 12 की मौत

लोगों को कुचलने के बाद ट्रक चालक कुछ ही दूरी पर ट्रक छोड़ फरार हो गया. पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है. हादसे के बाद छोटी सादड़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंची

  • Share this:
राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले में सोमवार रात को एक शादी समारोह के दौरान निकाली जाने वाली बिंदोली को ट्रोले ने रौंदते हुए खुशियों को मातम में बदल दिया. इस हादसे में 13 लोगों को मौत हो गई. जबकि 35 लोग घायल हो गए. ये राजस्थान के सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना का गृह क्षेत्र है. उदयलाल आंजना ने प्रशासन से बात की और घायलों के तुरंत उपचार और हर मदद के निर्देश दिए .

दरअसल यह हादसा प्रतापगढ़-जयपुर नेशनल हाईवे 113 पर हुआ. छोटी सादड़ी थाना क्षेत्र के रामदेवरा-अम्बावली क्षेत्र में इस हाइवे एनएच 113 पर एक शादी की बिन्दौली जा रही थी. तभी एक ट्रक ने बिन्दौली में जा रहे लोगों को बेरहमी से कुचल दिया. इस दौरान ट्रक की चपेट में आ गए. बताया जा रहा है कि इनमें 13 लोगों की मौत हो गई. जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को निकट के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

10 शवों को छोटी सादड़ी अस्पताल पहुंचा दिया गया है. बाकी का उपचार भी इसी अस्पताल में चल रहा है. लोगों को कुचलने के बाद ट्रक चालक कुछ ही दूरी पर ट्रक छोड़ फरार हो गया. पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है. हादसे के बाद छोटी सादड़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. इसके अलावा जिले के एसपी अनिल बेनीवाल और कलेक्टर श्याम सिंह राजपुरोहित भी मौके पर पहुंचे. फिलहाल मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है.

ये भी पढ़ें--

कश्मीर में आतंकियों से लोहा लेते राजस्थान का एक और लाडला श्योराम शहीद

CRPF पर आतंकी हमले के बाद 'देशद्रोही' और 'धार्मिक भावनाएं' भड़काने वाला युवक गिरफ्तार

राजस्थान बोर्ड की किताबों में होगी पुलवामा में शहीद हुए CRPF के शहीदों की गाथा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चित्तौड़गढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 19, 2019, 7:54 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...