लाइव टीवी

अपराधी के साथ शराब पार्टी का मजा लूटते पुलिसकर्मी का वीडियो हो रहा वायरल

Piyush Mundara | News18 Rajasthan
Updated: September 16, 2019, 6:45 PM IST
अपराधी के साथ शराब पार्टी का मजा लूटते पुलिसकर्मी का वीडियो हो रहा वायरल
अपराधियों के साथ शराब पार्टी में जश्न मनाता पुलिसकर्मी (घेरे में)

चित्तौड़गढ़ जिले के एक अपराधी के साथ शराब पार्टी का मजा लूटते और डांस करते एक पुलिसकर्मी का वीडियो इन दिनों यहां वायरल हो रहा है.

  • Share this:
चित्तौड़गढ़. राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में इन दिनों यहां पुलिस (Police) को दागदार करने वाला एक ऐसा वीडियो वायरल (viral video) हो रहा है, जिसमें एक कांस्टेबल अपराधी (criminal) के साथ शराब पार्टी (liquor party) के मजे लूट रहा है. निम्बाहेड़ा बस स्टैंड के नामचीन सटोरिये सुनील अग्रवाल के साथ निम्बाहेड़ा कोतवाली थाने का कांस्टेबल शराब पी रहा है और डांस कर रहा है. शराब पीने और डांस करने का यह वीडियो कुछ समय पहले का है. यह वीडियो पुलिस और अपराधियों के बीच ऐसे संबंध को उजागर कर रहा है जिसके आरोप पुलिस विभाग पर अक्सर लगते रहे हैं. इस वीडियो से खाकी के पीछे छिपे चेहरे और उसकी कार्यशैली का भी अंदाजा लगाया जा सकता है.

निम्बाहेड़ा में बड़े पैमाने पर होता है सट्टे का अवैध कारोबार

इस शराब पार्टी में कांस्टेबल सोनाराम सट्टा व्यापारी सुनील के साथ है. उसके अलावा वीडियो में दिखाई दे रहा अन्य शख्स भी आपराधिक कृत्यों में लिप्त रहा है.

अपराधी की शराब पार्टी में दो पुलिसकर्मी ( एक सफेद शर्ट में और दूसरा बोतल हाथ में लिए)


गौरतलब है कि निम्बाहेड़ा में सट्टे का अवैध कारोबार बड़े पैमाने पर होता है, जिसमें पर्ची काटने, क्रिकेट पर सट्टा सहित ताश पत्तों पर जुआ खेलने जैसे तमाम काम होते हैं. यहां के अपराधियों के संबंध महानगरों तक हैं. पुलिस व अपराधियों के बीच अच्छे तालमेल का उदाहरण शराब पार्टी का यह वीडियो है. अब देखना है कि उच्चाधिकारी इस तरह के पुलिसकर्मी के खिलाफ क्या कार्रवाई करते हैं.



ये भी पढ़ें- सीकर: हनी ट्रैप में पकड़े गए कैदी ने चाकू से काटा खुद का गला
Loading...

नाबालिग लड़की का अपहरण कर युवक ने किया दुष्कर्म

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चित्तौड़गढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 16, 2019, 6:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...