लाइव टीवी

चूरू में 10वीं की छात्रा का चाकू की नोक पर अपहरण, होटल में ले जाकर किया रेप

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: October 4, 2019, 2:07 PM IST
चूरू में 10वीं की छात्रा का चाकू की नोक पर अपहरण, होटल में ले जाकर किया रेप
आरोपी शंकरलाल ने सुबह स्कूल जा रही बालिका को चाकू की नोक पर अगवा कर लिया. बाद में आरोपी नाबालिग को शहर के सनसिटी होटल में ले गया.

चूरू (Churu) शहर में 10वीं की छात्रा (Minor girl student) का चाकू की नोक पर अगवा (kidnapped) कर उससे रेप (Rape) किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोपी नाबालिग का अपहरण कर उसे लेकर शहर के ही सनसिटी होटल (Suncity Hotel) में गया और वहां उससे रेप किया.

  • Share this:
चूरू. शहर में 10वीं की छात्रा (Minor girl student) का चाकू की नोक पर अगवा (kidnapped) कर उससे रेप (Rape) किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोपी नाबालिग का अपहरण कर उसे लेकर शहर के ही सनसिटी होटल (Suncity Hotel) में गया और वहां उससे रेप किया. पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट (Poxo act)  में मामला दर्ज कर लिया है. पीड़िता का मेडिकल (Medical) करवा लिया गया है. आरोपी (Accused) की तलाश की जा रही है.

शहर के सनसिटी होटल में ले जाकर किया रेप
जानकारी के अनुसार रेप की वारदात गुरुवार को हुई. वहां आरोपी शंकरलाल ने सुबह स्कूल जा रही बालिका को चाकू की नोक पर अगवा कर लिया. बाद में आरोपी नाबालिग को शहर के सनसिटी होटल में ले गया. वहां ले जाकर उससे रेप किया. पुलिस के मुताबिक आरोपी शंकरलाल ने 5 साल पहले शराब के नशे में नाबालिग बालिका को डरा धमकाकर उससे रेप किया था. उस दौरान उसने नाबालिग की अश्लील विडियो क्लीप बना ली. बाद में अश्लील विडियो को वायरल करने की धमकी देकर आरोपी उसे ब्लैकमेल कर रेप करता रहा. गुरुवार को सुबह फिर आरोपी ने स्कूल जा रही बालिका को चाकू की नोक पर अगवा किया और रेप की वारदात को अंजाम दिया.

पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

नाबालिग जब स्कूल नहीं पहुंची तो परिजनों को शक हुआ. उसके बाद परिजनों को जब वारदात का पता चला तो उनके पैरों के तले से जमीन खिसक गई. वे पीड़िता को लेकर महिला थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी शंकरलाल के खिलाफ पोक्सो समेत विभिन्न संगीन धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. मामले की जांच सीओ सिटी सुखविन्दरपाल सिंह कर रहे हैं. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है, लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है.

गैंगरेप से गर्भवती हुई नाबालिग छात्रा, ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर की आत्महत्या

शिक्षकों के तबादलों पर बवाल, बारां में हाई-वे और चूरू में बाजार में लगाया जाम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2019, 1:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...