Rajasthan News: पहले फेसबुक पर की 10वीं की छात्रा से दोस्‍ती, फिर कैफे में बुलाकर किया रेप

आरोपी छात्रा को बहला फुसलाकर उसे कैटवॉक कैफे में ले गया. वहां उसकी न्यूड फोटो खींच ली. बाद में ब्लैकमेल करने लगा.

10th Class girl raped in cafe: चूरू शहर में एक युवक ने सोशल मीडिया के जरिये 10वीं की छात्रा को फंसाकर कैफे में बुलाकर उससे रेप किया. पुलिस ने इस संबंध में चूरू निवासी भवानी सिंह उर्फ मनकरीत उर्फ मनू के खिलाफ पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) में मामला दर्ज किया है.

  • Share this:
चूरू. शहर में 10वीं कक्षा की एक छात्रा से कैटवॉक कैफे में रेप (Rape) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोपी ने छात्रा को पहले सोशल मीडिया (Social media) पर फंसाया, फिर बहला फुसलाकर उसकी अश्लील फोटो ले ली. बाद में फोटो वायरल करने की धमकी देकर कैटवॉक कैफे में रेप की वारदात को अंजाम दिया.

पीड़ित छात्रा की रिपोर्ट पर महिला थाने में शहर की पूनिया कॉलोनी निवासी आरोपी भवानी सिंह उर्फ मनकरीत उर्फ मनू के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और आईपीसी की संगीन धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. महिला थाना पुलिस ने पीड़िता का राजकीय भरतिया अस्पताल में मेडिकल करवाया है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर उसकी तलाश शुरू कर दी गई है.

फोटो वायरल करने की धमकी दी
महिला थानाधिकारी सतपाल बिश्नोई ने बताया कि पीड़िता ने रिपोर्ट दी कि उसकी फेसबुक पर आरोपी भवानी सिंह उर्फ मनू के साथ जान पहचान हुई थी. आरोपी उस वक्त उससे अश्लील चैटिंग करता था. इसके कारण उसने आरोपी से बात करना बंद कर दिया था. एक दिन आरोपी बहला फुसलाकर उसे कैटवॉक कैफे में ले गया. वहां उसकी न्यूड फोटो खींच ली. बाद में आरोपी छात्रा की फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिये मजबूर करने लगा.

फोटो स्कूल की प्रिसिंपल को भेजने की धमकी
पीड़िता ने जब इनकार किया तो आरोपी ने अश्लील फोटो उसके स्कूल की प्रिसिंपल को भेजने की धमकी दी. आरोपी डरी सहमी छात्रा को ब्लैकमेल कर एक बार फिर कैटवॉक कैफे ले गया और वहां उसके साथ रेप किया. आरोपी ने इस दौरान भी उसकी और फोटो अपने मोबाइल में ले ली. उसके बाद आरोपी लगातार उसे फोटो वायरल करने की धमकी देकर अलग-अलग जगहों पर आने के लिये दवाब बनाने लगा. इससे परेशान होकर पीड़िता महिला थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.