Home /News /rajasthan /

Churu News: शिक्षक ने सातवीं कक्षा के छात्र को स्कूल में जमीन पर पटक-पटक कर मार डाला

Churu News: शिक्षक ने सातवीं कक्षा के छात्र को स्कूल में जमीन पर पटक-पटक कर मार डाला

चूरू जिले के कोलासर गांव के निजी स्कूल में 13 साल छात्र की स्कूल में पीटकर हत्या

चूरू जिले के कोलासर गांव के निजी स्कूल में 13 साल छात्र की स्कूल में पीटकर हत्या

Churu News: चूरू जिले के सालासर थाने के अंतर्गत गांव कोलासर में निजी स्कूल में सातवीं कक्षा के छात्र की पीटकर हत्या का सनीसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि 13 साल के छात्र को स्कूल के शिक्षक ने होम वर्क न करने पर जमीन पर पटक-पटक मार डाला. पुलिस ने आरोपी शिक्षक मनोज के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है.

अधिक पढ़ें ...

चूरू: जिले के सालासर थाने के अंतर्गत गांव कोलासर में बुधवार दोपहर दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक निजी स्कूल में सातवीं कक्षा के छात्र को षिक्षक ने पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया. 13 वर्षीय बालक का कसूर केवल इतना था कि उसने होमवर्क नहीं किया था जिसकी सजा शिक्षक ने मासूम को मौत के रूप में दी. सालासर पुलिस ने आरोपी शिक्षक मनोज के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है.

जानकारी के मुताबिक, कोलासर निवासी ओमप्रकाश ने रिपोर्ट दी है कि उसका 13 वर्षीय बेटा गणेश कोलासर निजी स्कूल में सातवीं कक्षा का छात्र है. दो तीन माह से स्कूल जा रहा था. गणेश ने अपने पिता से 15 दिनों में तीन-चार बार शिकायत शिक्षक मनोज के दुर्व्यवहार की शिकायत भी की. पिता को बताया कि आरोपी शिक्षक उसके साथ मारपीट करता है. बुधवार को भी गणेश स्कूल गया था. सुबह करीब सवा नौ बजे स्कूल के आरोपी शिक्षक मनोज का फोन आया कि गणेश होमवर्क कर के नहीं लाया है, इसलिए उसकी पिटाई की गई है और वह बेहोश हो गया है.

आनन-फानन में पिता ओमप्रकाश स्कूल पहुंचा, जहां उसकी पत्नी पहले से ही मौजूद थी. स्कूल के बाकी बच्चे घबराए हुए थे. बच्चों ने बताया कि आरोपी शिक्षक मनोज ने गणेश के साथ बेरहमी से मारपीट की है और जमीन पर पटक-पटक कर पीटा है. पिटाई से गणेश लहूलुहान हो गया. परिजन घायल बेटे को सालासर के निजी अस्पताल लेकर गये, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. ओमप्रकाश ने आरोपी शिक्षक मनोज के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया है. बहरहाल सालासर पुलिस ने बालक का शव का राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा.

Tags: Churu news, Crime in Rajasthan, Rajasthan news, Rajasthan news in hindi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर