होम /न्यूज /राजस्थान /16 साल के लड़के की गंदी हरकत: 17 वर्ष की लड़की का कर लिया अपहरण, मनाली ले जाकर किया रेप

16 साल के लड़के की गंदी हरकत: 17 वर्ष की लड़की का कर लिया अपहरण, मनाली ले जाकर किया रेप

चूरू पुलिस ने नाबालिग लड़की को दूधवाखारा बस स्टैंड से बरामद किया था.

चूरू पुलिस ने नाबालिग लड़की को दूधवाखारा बस स्टैंड से बरामद किया था.

Hhate Story: चूरू सिटी से एक नाबालिग लड़की को नाबालिग लड़का अपहरण कर हिमाचल प्रदेश के मनाली ले गया. वहां उसने लड़की से ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

चूरू शहर से किया गया था लड़की को अगवा
अपहरण की साजिश में शामिल थे दो और युवक
घटना से आक्रोशित लोगों ने पिछले दिनों किया था जबर्दस्त प्रदर्शन

चूरू. राजस्थान के बीकानेर संभाग के चूरू शहर में 16 साल 2 महीने के एक लड़के ने 17 साल की लड़की को शादी का झांसा देकर उसका अपहरण (Kidnapped ) कर लिया. बाद में वह उसे हिमाचल प्रदेश ले गया. वहां उसने लड़की को मनाली शहर के एक होटल में ले जाकर उससे रेप (Rape) की वारदात को अंजाम दिया. इस गंदी हरकत के बाद बाल अपचारी नाबालिग लड़की को चूरू के दूधवाखारा बस स्टैंड पर छोड़ दिया. पुलिस ने उसे वहां से दस्तयाब कर लिया है. पुलिस ने आरोपी नाबालिग लड़के के घर पर दबिश देकर उसे निरुद्ध कर लिया है. बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

महिला थाना पुलिस मामले में अन्य आरोपियों की भी तलाश कर रही है. लड़की की बरामदगी और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सर्व समाज के बैनर तले विभिन्न संगठनों की ओर से हाल ही में चूरू में आक्रोश रैली निकाली गई थी. उस दौरान रास्ता जाम कर प्रदर्शन किया गया था. महिला थाना पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक लड़की के पिता ने 12 मार्च को अपहरण का मुकदमा दर्ज करवाया था. उसमें अब दुष्कर्म और पोक्सो की धाराओं को भी जोड़ दिया गया है.

पीड़िता को दूधवाखारा से बरामद किया गया था
आरोपी लड़के ने नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर 11 मार्च की रात को अगवा किया था. अगवा करने के बाद वह उसे सीधे मनाली ले गया. वहां एक होटल में ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. बीते शुक्रवार शाम को पुलिस को नाबालिग लड़की दूधवाखारा बस स्टैंड पर बस का इंतजार करते हुए मिली थी. पुलिस ने उसे वहां से दस्तयाब किया है.

पीड़िता का मेडिकल मुआयना करवाया
पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल मुआयना करवा लिया है. पीड़िता के 164 के बयान भी दर्ज करा लिए गए हैं. बाल अपचारी की इस साजिश में इरफान और मनीष नाम के युवकों ने उसकी मदद की थी. पुलिस लड़की के अपहरण में सहयोग करने वाले आरोपियों की तलाश कर रही है. इस मामले को लेकर चूरू में काफी बवाल मच चुका है. लिहाजा पुलिस एक-एक कदम फूंक-फूंककर रख रही है.

Tags: Churu news, Crime News, Rajasthan news, Rape Case

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें