Churu: अंडरवियर में छिपाकर ले जा जा रहे थे 10 लाख की चरस, 2 तस्कर गिरफ्तार
Churu News in Hindi

Churu: अंडरवियर में छिपाकर ले जा जा रहे थे 10 लाख की चरस, 2 तस्कर गिरफ्तार
बबलू जाट (26) और गोपालाराम (26) के अंडरवियर की बेल्ट के नीचे 800 ग्राम चरस पायी गयी.

सालासर पुलिस (Salasar Police) ने मंगलवार को 2 तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 10 लाख रुपये मूल्य की चरस (Charas) बरामद की है. तस्कर ये चरस अंडरवियर में छिपाकर ले जा रहे थे.

  • Share this:
चूरू. मादक पदार्थों और सोने की तस्करी (Drug and gold smuggling) लिए तस्कर नित नए-नए फंडे खोजते रहते हैं, लेकिन वे पुलिस और अन्य सुरक्षा एजेंसियों की आंखों में धूल झौंकने में कम ही कामयाब हो पाते हैं. ऐसा ही एक मामला चूरू जिले में सामने आया है. यहां सालासर पुलिस (Salasar Police) ने मंगलवार को 2 तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 10 लाख रुपये मूल्य की चरस (Charas) बरामद की है. तस्कर ये चरस अंडरवियर में छिपाकर ले जा रहे थे. तस्करों को बाद में कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें 20 जून तक पुलिस रिमाण्ड पर सौंपा गया है.

अंडरवियर की बेल्ट के नीचे मिली 800 ग्राम चरस
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक एसपी तेजस्वनी गौतम द्वारा मादक पदार्थों के खिलाफ जिले में चलाये जा रहे अभियान के तहत सालासर पुलिस की टीम ने मंगलवार को नाकाबंदी के दौरान गांव बाधसरा की तरफ से बाइक पर आ रहे दो युवकों को रोककर उनसे पूछताछ की. इस पर बाइक सवार दोनों युवक घबरा गये. पुलिस ने दोनों से सख्ती से पूछताछ कर उनकी तलाशी ली तो बबलू जाट (26) और गोपालाराम (26) के अंडरवियर की बेल्ट के नीचे 800 ग्राम चरस पायी गयी.

हरियाणा के झज्जर से तस्करी कर लाये थे चरस
पुलिस के मुताबिक इस चरस का अंतरराष्ट्रीय बाजार में मुल्य करीब 10 लाख रूपये है. पुलिस ने दोनों तस्करों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. तस्कर बबलू जाट सुजानगढ़ की खीचड़ कॉलोनी और गोपालराम जाट नागौर जिले के लोढसर का रहने वाला है. प्रारंभिक पुछताछ में सामने आया है कि तस्कर यह चरस हरियाणा के झज्जर से तस्करी कर लाये थे.



दोनों तस्करों की कोरोना जांच करवाई
तस्कर गोपालराम के खिलाफ नागौर के जसवंतगढ़ थाने में हत्या जैसा संगीन मामला भी दर्ज है. वहीं बबलू जाट के खिलाफ भी मारपीट के कई मामले दर्ज हैं. दोनों तस्करों की चूरू के राजकीय भरतिया अस्पताल में कोरोना जांच भी करवाई गयी है. अब मामले की जांच दूधवाखारा थानाधिकारी रामविलास बिश्नोई कर रहे हैं. बहरहाल पुलिस अब चरस तस्करी के नेटवर्क का पता लगाने में जुटी है.

Rajya Sabha elections: राजस्थान में पॉलिटिकल ड्रामा जारी! कांग्रेस के बाद अब BJP हुई होटल में कैद 

राजस्थान: कभी भी हो सकती है 3878 ग्राम पंचायतों के चुनावों की घोषणा, तैयारियां हुई पूरी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading