Home /News /rajasthan /

23 साल की विधवा का अपहरण, सर्द रात में जंगल में निर्वस्त्र कर पीटा, फिर मामा ने की गंदी हरकत

23 साल की विधवा का अपहरण, सर्द रात में जंगल में निर्वस्त्र कर पीटा, फिर मामा ने की गंदी हरकत

शराब के नशे में 45 वर्षीय मामा ने भांजी के साथ गंदी हरकतें करते हुए गलत काम का करने का प्रयास किया.

शराब के नशे में 45 वर्षीय मामा ने भांजी के साथ गंदी हरकतें करते हुए गलत काम का करने का प्रयास किया.

Churu crime news: चूरू जिले में 23 साल की एक विधवा महिला को चाकू की नोक पर उसके ही मामा ने अगवा (Kidnapped) कर लिया. फिर सर्द रात में जंगल में ले जाकर उसे निर्वस्त्र कर पीटा. यही नहीं उसके बाद हैवान बने मामा ने उससे गंदी हरकत करने का प्रयास किया. पीड़िता जैसे-तैसे करके उसे चंगुल से निकलकर पुलिस के पास पहुंची और आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दी है.

अधिक पढ़ें ...

चूरू. राजस्थान के चूरू जिले के दूधवाखारा थाना इलाके में शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक गांव की 23 वर्षीय विधवा महिला को चाकू की नोक पर अगवा (Kidnapped) कर उसके साथ मारपीट और गंदी हरकतें करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि पीड़िता का मामा मामा रुपयों के लिये जबरन उसकी इच्छा के खिलाफ दूसरी जगह शादी (Marriage) करवाना चाहता है. पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने 6 नामजद आरोपियों के खिलाफ महिला थाने में आईपीसी की संगीन धाराओं में मामला दर्ज किया है.

महिला थानाधिकारी सतपाल बिश्नोई ने बताया कि महिला ने रिपोर्ट दी है कि 23 जनवरी की रात को जब वह अपने घर में सो रही थी. तभी उसका मामा और चाचा उसके कमरे में आये और चाकू की नोक पर बोलेरो से अगवा कर उसे गांव के पास एक बीहड़ में ले गये. वहां उन्होंने उसे सर्द रात में निर्वस्त्र कर पहले थप्पड़, मुक्कों और लाठियों से पिटाई की. फिर रात को ही शराब के नशे में 45 वर्षीय मामा ने उसके साथ गंदी हरकतें करते हुए गलत काम का करने का प्रयास किया.

जबरन दूसरी जगह शादी करवाना चाहता है मामा
उसके बाद आरोपी उसे बंधक बनाकर तारानगर तहसील के झाड़सर गांव में ले गये. वहां उसे एक घर में कैद कर दिया गया. पीड़िता का आरोप है कि आरोपी मामा रुपयों के बदले जबरन उसकी शादी दूसरी जगह करवाना चाहता है. लेकिन इंकार करने पर उसे जान से मारने की धमकी देकर इस वारदात को अंजाम दिया.

कोहरे का फायदा उठाकर भागी पीड़िता
पीड़िता ने बताया कि 25 जनवरी की सुबह वह कोहरे का फायदा उठाकर वह आरोपी मामा के चंगुल से निकल भागी और चूरू जिला मुख्यालय पहुंचकर अपने पिता को फोन किया. उसके बाद पीड़िता अपने पिता के साथ 26 जनवरी को महिला थाने पहुंची और आरोपी मामा, मामा के दोस्त, चाचा आदि के खिलाफ नामजद मामला दर्ज करवाया.

शरीर पर पाये गये चोटों के निशान
पुलिस के मुताबिक महिला के शरीर पर चोट के निशान भी पाये गये हैं. बहरहाल पुलिस ने आईपीसी की धारा 323, 354, 354क, 342, 356, 365, 457, 506, 509, 149 में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Tags: Churu news, Crime story, Rajasthan latest news, Rajasthan news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर