Home /News /rajasthan /

Rajasthan News: मनचलों ने की छात्रा से गंदी हरकत, रेप करने की धमकी दी, सहमी पीड़िता ने छोड़ा स्कूल

Rajasthan News: मनचलों ने की छात्रा से गंदी हरकत, रेप करने की धमकी दी, सहमी पीड़िता ने छोड़ा स्कूल

चाइल्ड हेल्प लाइन की टीम छात्रा के गांव पहुंची और उसके पिता को साथ ले जाकर रतनगढ़ थाने में युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

चाइल्ड हेल्प लाइन की टीम छात्रा के गांव पहुंची और उसके पिता को साथ ले जाकर रतनगढ़ थाने में युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

Churu Crime News: चूरूमें 3 युवकों की अश्लील हरकतों से परेशान 12वीं कक्षा की एक छात्रा ने स्कूल तक जाना छोड़ दिया. आरोपियों ने छात्रा को धमकी दी है कि अगर उसने किसी से इसकी शिकायत की तो वे उसका रेप (Rape) कर देंगे.

चूरू. राजस्थान के चूरू जिले के रतनगढ़ थाना इलाके के एक गांव की 12वीं कक्षा में पढने वाली छात्रा ने इसलिये स्कूल जाना छोड़ दिया है क्योंकि वो मनचलों की गंदी हरकतों (Obscenity) से परेशान हो गयी थी. मनचलों की दबंगई ऐसी की किसी को शिकायत करने पर छात्रा को अगवाकर रेप (Rape) कर डालने की धमकी दे डाली. चूरू चाइल्ड हेल्प लाइन टीम की दखल के बाद शनिवार को रतनगढ़ थाने में तीन युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. रतनगढ पुलिस ने आईपीसी और पोक्सो की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार रतनगढ़ थाना इलाके के एक गांव के निजी स्कूल में कक्षा 12 में पढ़ने वाली छात्रा को दाउदसर गांव के तीन युवक स्कूल आते-जाते छेड़छाड़ करते हैं. 17 वर्षीय छात्रा जब भी घर से स्कूल जाती तो आरोपी उस पर बाइक से कीचड़ उछाल देते. रास्ते में अश्लील हरकतें और इशारे करते. बालिका जब इसका विरोध करती तो उसे डराया जाता. यह सिलसिला कई दिनों तक चलता रहा. आरोपियों ने छात्रा को धमकी भी दी कि यदि किसी से शिकायत की तो तीनों उसका अपहरण कर रेप कर देंगे. धमकी के बाद डरी सहमी छात्रा ने अब स्कूल जाना छोड़ दिया है.

चाइल्ड हेल्प लाइन को बताई पीड़ा
थक हारकर छात्रा ने अपनी आपबीती पिता और परिजनों को बताई. लेकिन परिजन भी युवकों की दबंगई के चलते पुलिस के पास नहीं गये. बाद में उन्होंने चाइल्ड हेल्प लाइन को अपनी पीड़ा बताई. इस पर चाइल्ड हेल्प लाइन की टीम छात्रा के गांव पहुंची और उसके पिता को साथ ले जाकर रतनगढ़ थाने में युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पीड़िता के पिता की ओर से दी गयी रिपोर्ट में बताया गया है कि उसकी बेटी को दाउदसर निवासी हरिराम सोनी, रामकिशन सोनी और निराणाराम सोनी स्कूल आते जाते समय परेशान करते हैं. दुपट्‌टा खींचने और गंदे इशारे करने जैसी हरकतें करते हैं.

छात्रा के कपड़े फाड़ने का प्रयास
रिपोर्ट में बताया गया कि चार दिन पहले हरिराम ने छात्रा को अकेली देखकर उसके कपड़े फाड़ने का प्रयास किया. बाद में धमकी दी कि किसी से शिकायत की तो उसका अपहरण कर रेप कर देंगे. इस घटना के बाद छात्रा के मन में डर बैठ गया है. इसके कारण उसने स्कूल जाना भी छोड़ दिया.

Tags: Crime in Rajasthan, Crime News, Rajasthan latest news, Rajasthan News Update

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर