अपना शहर चुनें

States

चूरू : 4 बदमाशों ने एक युवक को भरे बाजार में पटक-पटककर मारा, भीड़ देखती रही तमाशा, Video Viral

वायरल हो रहा यह वीडियो शहर के राममंदिर के पास का बताया जा रहा है.
वायरल हो रहा यह वीडियो शहर के राममंदिर के पास का बताया जा रहा है.

चूरू (Churu) जिला मुख्यालय पर गत दिनों हुई दबंगई का एक वीडियाे वायरल (Video viral) हो रहा है. इस वीडियो में चार बदमाश एक युवक को भरे बाजार में पटक-पटककर मार (Beaten) रहे हैं और भीड़ तमाशबीन बनी खड़ी है.

  • Share this:
चूरू. जिला मुख्यालय पर दबंगों के हौसले कितने बुलंद है इसकी बानगी शहर में तेजी से वायरल हो रहे एक वीडियो (Viral video) में देखा जा सकता है. यहां चार बेखौफ बदमाश (Miscreants) सरेराह मुख्य बाजार की सड़क पर एक युवक को पटक-पटककर बेरहमी से मारते पीटते (Beaten) हैं, लेकिन मजाल है कि कोई उसे बचाने की कोशिश करे. भीड़ मूकदर्शक बनी केवल मारपीट होती देखती रही और बदमाश युवक को मारपीट कर वहां से बेखौफ चले गये.

मारपीट की यह वारदात पास ही स्थित एक इमारत में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सीसीटीवी कैमरे के फुटेज अब सोशल मीडिया वायरल हो रहे हैं. उसके बावजूद खाकी अभी भी हाथ पर हाथ धरे बैठी है. वहीं पीड़ित युवक के परिवार को दबंगों द्वारा जान से मारने की धमकी दी जा रही है. इससे यह परिवार खौफ के साये में जीने को मजबूर है. पीड़ित परिवार ने दबंगों के खिलाफ कोतवाली थाने में नामजद मामला भी दर्ज करवाया लेकिन उसके बावजूद पुलिस आरोपियों के गिरेबान पर हाथ नहीं डाल पा रही है.

हनुमानगढ़: नाबालिग साली को भगा ले गया जीजा, ससुर ने दामाद के खिलाफ दर्ज कराई FIR




22 नवंबर का बताया जा रहा है वीडियो
वायरल हो रहा यह वीडियो शहर के राममंदिर के पास का बताया जा रहा है. यहां 22 नवंबर को दोपहर बाद 3 बजे के करीब दवाई लेने जा रहे 20 वर्षीय युवक बंटी को पुरानी रंजिश को लेकर एक बदमाश पकड़ लेता है. उसके बाद वह अपने अन्य साथियों को फोन कर मौके पर बुलाता है. इस पर उसके 3 साथी बाइक से वहां आते हैं. बाद में चारों युवक बंटी को सड़क पर पटक पटककर मारते हैं. इस दौरान पीड़ित युवक बदमाश के पैर भी पकड़ता है. उससे दया की भीख भी मांगता है, लेकिन चारों आरोपियों को उस पर कोई दया नहीं आई और वे उसे पीट-पीटकर उसे अधमरा कर देते हैं. उसके बाद पीड़ित युवक का बाइक से किडनैप करने का भी प्रयास किया गया.

भीड़ तमाशबीन बनी खड़ी रही
इस दौरान वहां तमाशबीनों की भीड़ भी जमा होती है लेकिन कोई भी इस युवक को बदमाशों से छुड़ाने की जहमत नहीं उठाता है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि आरोपियों के सिर पर खून सवार था. वे युवक को बेरहमी से पीटते पीटते सड़क पर ले आते है और उसे बाइक पर डाल उसका अपहरण का प्रयास करते है. जब वे उसे किडनैप करने में सफल नहीं होते तो उसे अधमरा कर सड़क पर पटककर फरार हो जाते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज