Home /News /rajasthan /

Churu: 50 साल की विवाहिता से ननदोई ने चार लोगों के साथ मिलकर किया गैंगरेप, आरोपी फरार

Churu: 50 साल की विवाहिता से ननदोई ने चार लोगों के साथ मिलकर किया गैंगरेप, आरोपी फरार

चूरू में 50 साल की विवाहिता महिला के साथ उसके ननदोई ने चार लोगों के साथ मिलकर गैंगरेप किया.

चूरू में 50 साल की विवाहिता महिला के साथ उसके ननदोई ने चार लोगों के साथ मिलकर गैंगरेप किया.

Churu News: पीड़िता की रिपोर्ट पर चूरू की महिला थाना पुलिस ने IPC की अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें गठित की गई हैं.

चूरू. राजस्थान के चूरू के रतननगर थाना क्षैत्र की एक 50 वर्षीय विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जहां विवाहिता की अस्मत को उसी के ननदोई ने अपने साथियों के साथ मिलकर तार-तार कर दिया. पीड़िता की रिपोर्ट पर महिला थाना पुलिस ने पांच नामजद के खिलाफ आईपीसी की संगीन धाराओं में मामला दर्जकर पीड़िता का राजकीय भरतिया जिला अस्पताल में मेडिकल करवाया.

महिला थानाधिकारी सतपाल विश्नोई ने रविवार को बताया कि विवाहिता ने थाने में आकर रिपोर्ट दी है. पीड़िता ने शनिवार को बताया कि जब वह घर पर अकेली थी तो उसका ननदोई गलत नियत से उसके घर में दाखिल हुआ और उसके साथ गलत काम किया. जब उसने विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट की. पीड़िता ने दर्ज मामले में बताया कि सामूहिक दुष्कर्म और मारपीट की इस पूरी वारदात में उसके ननदोई सहित उसके चार अन्य रिश्तेदार भी शामिल थे, जिन्होंने इस वारदात में आरोपी का सहयोग किया.

बहरहाल पीड़िता की रिपोर्ट पर महिला थाना पुलिस ने IPC की अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये भी पुलिस ने टीमें बनाई है. सामूहिक दुष्कर्म के इस मामले की जांच महिला उत्पीड़न सैल के डीएसपी ओमप्रकाश गोदारा कर रहे है.

चार दिन के अंदर गैंगरेप का दूसरा केस 

चूरू में चार दिन के अंदर गैंगरेप का दूसरा केस सामने आया है. उस मामले में भी रिश्ते के चाचा ने अपनी ही नाबालिग भतीजी के साथ दोस्ताें के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था. लड़की के विरोध करने पर उसे गर्म लोहे से दागा गया और मारपीट की गई थी.

Tags: Churu news, Gang Rape, Gangrape churu police, Rajasthan news, Rajasthan police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर