लाइव टीवी

राजलदेसर में घने कोहरे के कारण बस और वैन की भीषण टक्कर में 7 लोगों की मौत
Churu News in Hindi

मनोज शर्मा | News18 Rajasthan
Updated: January 9, 2020, 10:20 AM IST
राजलदेसर में घने कोहरे के कारण बस और वैन की भीषण टक्कर में 7 लोगों की मौत
कोहरे के कारण बस और वैन की भीषण टक्कर

राजलदेसर (Rajaldesar) के पास NH 11 पर बस और वैन की भीषण टक्कर (Tremendous Collision) हो गई. हादसे के दौरान वैन में सवार 7 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है.

  • Share this:
चूरू. राजस्थान (Rajasthan) में चूरू (Churu) जिले के राजलदेसर (Rajaldesar) में कोहरे (Fog) का कहर देखने को मिला. घने कोहरे में विजिबिलिटी कम होने के कारण राजलदेसर के पास NH 11 पर भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हो गया. हादसे में 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कुछ के घायल होने की भी सूचना है.

कोहरे के कारण बस और वैन की भीषण टक्कर 

मिली जानकारी के मुताबिक राजलदेसर के पास NH 11 पर बस और वैन की भीषण टक्कर हो गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों ही वाहनों के परखच्चे उड़ गए. हादसे के दौरान वैन में सवार 7 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि बस में सवार लोग भी इस हादसे में घायल हुए हैं.



गौरतलब है कि पूरे प्रदेश में मौसम के मिजाज बदलने के साथ ठंड अपने चरम पर है. लगातार हो रहे मौसम में परिवर्तन के कारण ठंड और कोहरे ने पूरे प्रदेश को अपनी चपेट में ले लिया है. आलम यह है कि कोहरा इतना ज्यादा हो रहा है कि दिन के समय में भी पास का कुछ दिखाई नहीं दे रहा है. यही वजह है कि दुर्घटनाओं के संकेत और बढ़ गए हैं. ऐसे में लोगों को अपनी गाड़ियों को बेहद ही धीमी रफ्तार से चलाने की जरूरत है, ताकि वे सड़क हादसों से बच सकें.



ये भी पढ़ें:- श्वेता मर्डर मिस्ट्री:जयपुर में मां के बाद 21 महीने के बेटे शुभम का शव भी मिला

ये भी पढ़ें:- घटिया चाइनीज इक्विपमेंट की वजह से गयी कोटा में बच्चों की जान- चिकित्सा मंत्री

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 9, 2020, 10:13 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading