लाइव टीवी
Elec-widget

चूरू में चार साल की बच्ची से गांव के ही युवक ने किया दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: December 1, 2019, 8:07 PM IST
चूरू में चार साल की बच्ची से गांव के ही युवक ने किया दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार
बच्ची से दुष्कर्म की प्रतीकात्मक तस्वीर

चूरू जिले (Churu District) के भानीपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव में स्कूल जा रही चार साल की बच्ची ( rape with four year girl ) को गांव के ही एक युवक ने हवस का शिकार बना डाला. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
चूरू. जिले के भानीपुरा थाना क्षेत्र में दरिंदगी का एक मामला सामने आया है. यहां के एक गांव में एक शख्स ने हैवानियत की हदें पार करते हुए चार साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म ( four year girl was raped) की वारदात को अंजाम दिया. परिजनों को स्कूल के बाहर सुनसान जगह पर बच्ची लहूलुहान हालत में मिली. वारदात (Crime) के बाद  बच्ची आज भी सहमी हुई है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 21 वर्षीय दयाराम नाम का शख्स शनिवार को स्कूल जा रही बच्ची को बहला फुसलाकर ले गया और उसे स्कूल के पास सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया दिया. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया है.

चूरू के राजकीय भरतिया अस्पताल में कराया गया मेडिकल

परिजन जब बच्ची को तलाशते हुए वहां पहुंचे तो मंजर देखकर होश उड़ गए. दयाराम परिजनों को दूर से आते हुए देखकर वहां से फरार हो गया. परिजन बालिका को घर लेकर आए और उससे पूछताछ की तो सारा सच सामने आ गया. बच्ची के दादा की रिपोर्ट पर भानीपुरा थाना पुलिस ने पोक्सो और आईपीसी की संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर बालिका का चूरू के राजकीय भरतिया अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से मेडिकल करवाया. प्रथम दृष्टया मेडिकल में भी दुष्कर्म की पुष्टि हुई है, पुलिस को अभी एफएसएल रिपोर्ट का इंतजार है. बहरहाल मामले की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है.

ये भी पढ़ें- प्रभारी मंत्रियों की बढ़ाई जिम्मेदारी, अब हर 15 दिन में करनी होगी जनसुनवाई

राजस्थान: 6 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या, स्कूल बेल्ट से घोटा गला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 1, 2019, 8:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...