लाइव टीवी

किशोरी को अगवा कर 70 हजार में बेचा, खरीददार ने बंधक बना 10 दिन तक किया रेप

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: March 1, 2019, 11:55 AM IST
किशोरी को अगवा कर 70 हजार में बेचा, खरीददार ने बंधक बना 10 दिन तक किया रेप
दुष्कर्म पीड़िता

आरोपी शिवकुमार ने बालिका का अपहरण कर उसे अंजान व्यक्ति को 70 हजार रुपये में बेच दिया. अंजान व्यक्ति ने बालिका को बंधकर बनाकर उससे 10 दिन तक दुष्कर्म किया.

  • Share this:
राजस्थान के चूरू में बिहार के खगरिया गांव की 15 वर्षीय बालिका की खरीद-फरोख्त कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. चूरू के महिला थाना पुलिस ने मामले में आरोपी शिवकुमार और उसकी पत्नी सहित 9 लोगों के खिलाफ पोक्सो एक्ट सहित आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. महिला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता का राजकीय भरतिया अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से मेडिकल करवाया है. पुलिस ने फिलहाल पीड़िता को चूरू के बालिका गृह में रखा है.

मामले में महिला थाने के थानाधिकारी राजेश ने जानकारी देते हुए बताया कि 4 फरवरी को चूरू जिले की सादुलपुर तहसील के शिवकुमार ने पत्नी के साथ बालिका को गौरखपुर रेलवे स्टेशन से अगवा कर चूरू में ही 70 हजार रुपये में बेच दिया था. पीड़ित बालिका बिहार के सारसा जिले के बख्तियारपुर के गांव खगरिया की रहने वाली है, जो 4 फरवरी को ट्रेन से अंबाला रह रहे अपने मामा के पास जा रही थी.

थानाधिकारी राजेश ने बताया कि गोरखपुर रेलवे स्टेशन पर बालिका को 55 वर्षीय शिवकुमार ने उसे बहला-फुसलाकर नशीला पदार्थ खिलाया और उसे चूरू से सादुलपुर ले गया. यहां आरोपी के भाई और उसके साथी ने बालिका से दो दिन तक दुष्कर्म किया. इसके बाद बालिका को 70 हजार रुपये में एक अंजान व्यक्ति को बेच दिया. इस व्यक्ति ने बालिका को 10 दिन तक बंधक बनाकर हवस का शिकार बनाया. 25 फरवरी को आरोपियों के चंगुल से बचकर बालिका चूरू रेलवे स्टेशन पहुंची, जहां चाइल्ड लाइन ने उसका रेस्क्यू किया था. महिला थाना पुलिस ने मामले में शिवकुमार व उसकी पत्नी और सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें-  असम से अगवा कर लायी गई 13 वर्षीय मासूम को राजस्थान में 80 हजार में बेचा

यह भी पढ़ें-  बैतूल में फिर मानव तस्करी, दो लाख रुपए में किया किशोरी का सौदा

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 1, 2019, 9:25 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर