लाइव टीवी

चलती ट्रेन के आगे कूदा युवक, जानें इसके बाद क्या हुआ...

News18 Rajasthan
Updated: August 17, 2019, 7:33 AM IST
चलती ट्रेन के आगे कूदा युवक, जानें इसके बाद क्या हुआ...
ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या की कोशिश

घायल युवक का नाम सिद्धमुख निवासी करण मेघवाल बताया जा रहा है. पुलिस इसे प्रथम दृष्टया इसे खुदकुशी का प्रयास मान रही है.

  • Share this:
राजस्थान के चूरू जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक युवक ने ट्रेन के आगे छलांग लग दी. कहा जा रहा है कि ट्रेन के नीचे आने से युवक के दोनो पांव कट गए. इससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया.

घायल युवक का नाम सिद्धमुख निवासी करण मेघवाल है
जानकारी के मुताबिक, मामला सादुलपुर स्थित सिद्धमुख का है. गम्भीर हालत में युवक को चूरू के राजकीय डीबी अस्पताल लाया गया है. घायल युवक का नाम सिद्धमुख निवासी करण मेघवाल बताया जा रहा है. सिधमुख पुलिस इसे प्रथम दृष्टया खुदकुशी के प्रयास का मामला मान रही है. हालांकि, पुलिस ने अभी तक युवक के ब्यान नहीं लिए हैं. लेकिन मौका ए वारदात की स्थिति को देखते हुए सिधमुख थानाधिकारी इसे असफल खुदकुशी का प्रयास बता रहे हैं. हादसे में दोनों पैर गंवाने वाले युवक की पहचान सिधमुख निवासी 25 वर्षीय करण पुत्र हनुमानाराम के रूप में हुई है. गंभीर हालत में युवक को चूरू के राजकीय भरतिया अस्पताल के आपातकालीन वार्ड में लाया गया है, जहां चिकित्सकों ने युवक का उपचार शुरू कर दिया है.

दौसा रेलव स्टेशन के पास एक युवक ने ट्रेन के आगे छलांग लगाकर जान दे दी थी

बता दें इसी साल अप्रैल महीने में दौसा रेलव स्टेशन के पास एक युवक ने ट्रेन के आगे छलांग लगाकर जान दे दी थी. युवक मालगाड़ी ट्रेन के आगे आ गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी. ट्रेन के गार्ड ने तुरंत इसकी सूचना स्थानीय रेलवे पुलिस को दी थी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे में कर जांच शुरू कर दी लेकिन मृतक के पास पहचान लायक कुछ नही मिल पाया था.

ये भी पढ़ें- 

दूध नहीं खरीद पायी मां तो रोते बच्चे का गला दबा दिया
Loading...

कुछ भी राष्ट्रविरोधी हुआ तो प्राइवेट कॉलेज खुद जिम्मेदार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 17, 2019, 6:07 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...