लाइव टीवी

चूरू में पिस्तौल की नोक पर कार सवार राहगीर का अपहरण, मारपीट कर 6 लाख रुपए लूटे

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: April 12, 2019, 10:20 AM IST
चूरू में पिस्तौल की नोक पर कार सवार राहगीर का अपहरण, मारपीट कर 6 लाख रुपए लूटे
अस्पताल में भर्ती पीड़ित सुन्दर सिंह। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

चूरू में बैखोफ करीब आधा दर्जन बदमाश गुरुवार रात को राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-52 पर पिस्तौल की नोक पर कार में सवार एक राहगीर का अपहरण कर उससे 6 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए. बदमाश राहगीर और उसके चालक को मारपीट कर सुनसान इलाके में छोड़ गए.

  • Share this:
चूरू में बैखोफ करीब आधा दर्जन बदमाश गुरुवार रात को राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-52 पर पिस्तौल की नोक पर कार में सवार एक राहगीर का अपहरण कर उससे 6 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए. बदमाश राहगीर और उसके चालक को मारपीट कर सुनसान इलाके में छोड़ गए और उनकी कार की चाबी भी ले गए. घायल पीड़ित का चूरू के राजकीय भरतीया अस्पताल में इलाज चल रहा है.

सुर्खियां: परवान चढ़ती राजनीति के बीच जयपुर कांग्रेस में खींचतान, अजमेर बीजेपी में मारपीट

पुलिस के अनुसार हरियाणा के आदमपुर निवासी सुन्दर सिंह रात को अपनी कार में जयपुर से हरियाणा जा रहे थे. राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-52 पर चूरू के समीप सदर थाना इलाके में पेट्रोल पम्प से कुछ आगे ड्राइवर अमित ने शीशा साफ करने के लिए कार रोकी. इसी दौरान उनके पीछे से आए पांच-छह बदमाशो ने सुन्दर सिंह पर हमला बोल दिया. बाद में बदमाश उन्हीं की कार में दोनों को अगवा कर घांघू गांव के सुनसान इलाके में ले गए. वहां पिस्तौल की नोक पर सुन्दर सिंह से मारपीट कर उनसे 6 लाख रुपए, सोने की ज्वैलरी और मोबाइल लूटकर फरार हो गए.

रॉबर्ट वाड्रा से जुड़ी कंपनी स्काई लाइट हॉस्पिटैलिटी की याचिका पर आज होगी सुनवाई

कार की चाबी और मोबाइल साथ ले गए लुटेरे
सुन्दरसिंह ने बताया की लूट करने वाले बदमाशों ने उसे नशे का एक इंजेक्शन लगाया और उसके बाद मारपीट की. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश दोनों को सुनसान जगह अकेला छोडकर कार की चाबी और मोबाइल अपने साथ ले गए. लूट की सूचना पर एएसपी प्रकाश शर्मा ने इलाके में नाकाबंदी करवाई, लेकिन अभी तक लुटेरों का कोई सुराग नहीं लग पाया है.

लोकसभा चुनाव-2019: बसपा की चौथी सूची जारी, पांच और सीटों पर उतारे प्रत्याशी
Loading...

लोकसभा चुनाव-2019: बाड़मेर से बसपा प्रत्याशी बर्खास्त IPS पंकज चौधरी का नामांकन खारिज

लोकसभा चुनाव-2019: बागियों के प्रति बीजेपी का कड़ा रुख, कहा- अभी कांग्रेस को है जरूरत

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 12, 2019, 10:12 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...