लाइव टीवी

चूरू के तारानगर थाने में 25 हजार की रिश्वत लेते दो पुलिसकर्मियों को ACB ने दबोचा

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: April 7, 2019, 9:38 AM IST
चूरू के तारानगर थाने में 25 हजार की रिश्वत लेते दो पुलिसकर्मियों को ACB ने दबोचा
पकड़े गए आरोपी (कुर्सी पर बैठे हुए और पुलिस की वर्दी में) एसीबी की गिरफ्त में। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

चूरू में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने तारानगर थाने में दो पुलिसकर्मियों को 25 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों दबोच लिया. पुलिसकर्मियों ने रिश्वत की राशि एनडीपीएस के मामले में चालान पेश करने की एवज में ली थी.

  • Share this:
चूरू में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने तारानगर थाने में दो पुलिसकर्मियों को 25 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों दबोच लिया. पुलिसकर्मियों ने रिश्वत की राशि एनडीपीएस के मामले में चालान पेश करने की एवज में ली थी. एसीबी ने पूरे मामले में तारानगर थानाधिकारी सुभाष ढील की गतिविधियों को भी संदिग्ध माना है.

सुर्खियां- बीजेपी और बसपा प्रत्याशियों की सूची जारी, BJP ने तीन MP के टिकट काटे

ब्यूरो के अतिरिक्त पुलिस अधिक्षक आनंद स्वामी ने बताया कि ट्रैप की कार्रवाई शनिवार को तारानगर पुलिस थाने में की गई. गत अक्टूबर माह में दर्ज एनडीपीएस के एक मामले में झुंझुनूं के मलसीसर का मुकेश कुमार जाट जेल में बंद है. लेकिन तारानगर पुलिस काफी दिनों से इसका चालान पेश नहीं कर रही थी. चालान पेश करने की एवज में थानाधिकारी के रीडर राकेश ने 60 हजार रुपए रिश्वत की मांग की. बाद में सौदा 50 हजार रुपयों में तय हुआ. इस पर परिवादी प्रह्लाद ने 4 अप्रेल को एसीबी में परिवाद पेश किया. इसका एसीबी ने सत्यापन करने के बाद जाल बिछाकर शनिवार को ट्रैप की कार्रवाई की.

बीजेपी की तीसरी सूची जारी: चार प्रत्याशी घोषित, राजसमंद से दीया कुमारी, दौसा सीट पर फंसा पेच

कार्रवाई होते ही एसएचओ थाने से हो गए रवाना
ब्यूरो की टीम ने एसएचओ के रीडर राकेश और थाने के एक अन्य पुलिसकर्मी मामराज को 25 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों दबोच लिया, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आनंद स्वामी ने बताया कि कार्रवाई की भनक पाते ही थानाधिकारी सुभाष ढील पुलिस की गाड़ी लेकर थाने से रवाना हो गए. थानाधिकारी को मौके पर बुलाने के लिये फोन किया तो बहाने बनाने लगे और फिर फोन को स्वीच ऑफ कर दिया.

लोकसभा चुनाव-2019: सवाई माधोपुर से राजसमंद के राजनीतिक सफर पर दीया कुमारी
Loading...

लोकसभा चुनाव-2019: कौन हैं नागौर में BJP के तारणहार बनने वाले बेनीवाल ? यहां पढ़े पूरी कहानी

लोकसभा चुनाव-2019: बीजीपी-आरएलटीपी के गठबंधन में इन नेताओं ने निभाया अहम रोल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 7, 2019, 9:33 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...