लाइव टीवी

चूरू: ट्रक और कार की भीषण टक्कर में महिला व बच्चों समेत 10 लोग घायल

manoj sharma | News18 Rajasthan
Updated: October 11, 2019, 11:06 AM IST
चूरू: ट्रक और कार की भीषण टक्कर में महिला व बच्चों समेत 10 लोग घायल
टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए

चूरू में NH 52 पर गांव सिरसला के पास ट्रक और एक कार की आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई. हादसे के दौरान कार में सवार 10 लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं.

  • Share this:
चूरू. राजस्थान के चूरू जिले में NH 52 पर गांव सिरसला के पास ट्रक और एक कार की आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई. हादसे के दौरान कार में सवार 10 लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं. घायलों में महिला और बच्चे भी शामिल हैं. मिली जानकारी के मुताबिक कार सालासर से टमकोर आ रही थी, तभी ये भीषण हादसा हो गया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. फिलहाल, सभी घायलों को इलाज के लिए राजकीय भरतिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पूरा मामला

कार में सवार सभी लोग सालासर धाम से अपने गांव टमकोर जा रहे थे, तभी सिरसला गांव के पास NH-52 पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और कार में बैठे सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

हादसा-accident
NH-52 पर हुआ सड़क हादसा


घायलों को दुधवाखारा पुलिस ने टोल नाका की एंबुलेंस और 108 की मदद से चूरू के राजकीय भरतिया अस्पताल भर्ती कराया, जहां सभी का इलाज जारी है. सभी घायल एक ही परिवार के हैं, जो चूरू के टमकोर गांव के रहने वाले हैं. घायलों में 4 बच्चे और महिलाएं भी शामिल हैं.

हादसे की सूचना मिलने के बाद सदरथाना पुलिस पहले से ही घायलों की मदद के लिए अस्पताल में पहुंची हुई थी. घायलों को एंबुलेंस से उतराने में मदद की और अंदर वार्ड तक लेकर गए. घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी सुखविन्द्र पाल सिंह भी घायलों से मिलने के लिए अस्पताल पहुंच गए. उन्होंने घटना की जानकारी लेने के बाद घायलों का उचित इलाज करवाने का भरोसा दिलाया है.

ये भी पढ़ें:- भरतपुर में श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी, एक ही परिवार के दो दर्जन यात्री घायल
Loading...

ये भी पढ़ें:- कांग्रेस नेता और पूर्व विधायक बृजेंद्र सिंह सूपा का जयपुर में निधन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2019, 10:43 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...